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शर्म शुर्म है कि नहीं ... SBI एग्जीक्यूटिव ने कस्टमर को किया ऐसा बेहूदा मैसेज, देख उड़ जाएंगे होश

एसबीआई कार्ड के ग्राहक रतन ढिल्लों ने अपनी पोस्ट में लिखा, इस तरह का कुछ भेजने की हिम्मत अविश्वसनीय है... इस तरह का व्यवहार अस्वीकार्य है, और बैंक को मुझसे माफी मांगनी चाहिए... यह बिल्कुल दयनीय है.

शर्म शुर्म है कि नहीं ... SBI एग्जीक्यूटिव ने कस्टमर को किया ऐसा बेहूदा मैसेज, देख उड़ जाएंगे होश
क्रेडिट कार्ड बिल नहीं चुकाने पर एसबीआई से आया मैजेस देख उड़े होश

हाल ही में एक व्यक्ति ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) क्रेडिट कार्ड के एक्जीक्यूटिव की ओर से मिले एक असभ्य मैसेज को एक्स पर शेयर किया. यह मैसेज उसके पेंडिंग क्रेडिट कार्ड पेमेंट के बारे में था. हैरानी जताते हुए, एसबीआई कार्ड के ग्राहक रतन ढिल्लों ने अपनी पोस्ट में लिखा, "इस तरह का कुछ भेजने की हिम्मत अविश्वसनीय है... इस तरह का व्यवहार अस्वीकार्य है, और बैंक को मुझसे माफी मांगनी चाहिए... यह बिल्कुल दयनीय है."

जवाब में, एसबीआई कार्ड ने माफ़ी मांगते हुए कहा, "नमस्ते, हमें हुई असुविधा के लिए ईमानदारी से खेद है. हमने इस पर ध्यान दिया है और हमारा प्रतिनिधि जल्द ही आपसे संपर्क करेगा."

फोन पर की असभ्य बातें

रतन ढिल्लों ने टिप्पणी में लिखा, "मुझे खेद है, मुझे इस बातचीत में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन मैं आपको केवल यह बताना चाहता था कि आपके प्रतिनिधि ने कॉल पर कहा कि "शर्म शुर्म नहीं है आपको भुगतान करना होता है ड्यू डेट के बाद अक्ल आती है आपको" और रिकॉर्डिंग भी है."

शख्स ने पोस्ट में लिखा, क्या आप यकीन कर सकते हैं कि यह कोई धोखाधड़ी वाला संदेश नहीं है! हाँ, यह SBI का आधिकारिक संदेश है! ऐसा कुछ भेजने की हिम्मत अविश्वसनीय है. जांच ​​करने पर, मैंने पाया कि मेरा 2-3 हजार का एक छोटा क्रेडिट कार्ड बकाया था, और रिप्रेजेंटेटिव ने मेरे सभी डिटेल्स को वेरिफाई किया - वह वास्तव में SBI से थी.

लोगों ने जताया गुस्सा

इस घटना ने सोशल मीडिया पर ग्राहक सेवा मानकों के बारे में चर्चा छेड़ दी है, जिसमें कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह भाषा SBI की कस्टमर्स सर्विसिंग की स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर के अनुसार है." दूसरे यूजर ने इसी तरह की समस्या का सामना करने को लेकर अपना अनुभव साझा किया, साथ ही कॉल रिकॉर्ड और दूसरे डिटेल्स साझा किए, लेकिन कुछ नहीं किया गया.

एक अन्य ने लिखा, "यह 'असुविधा' नहीं है. यह बैंक के दयनीय निम्न स्तर का प्रदर्शन है. ऐसा लगता है कि अब कोई प्रोफेसनल वैल्यू या एथिक्स नहीं बचे हैं."

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