4045 दीयों के साथ सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने मां काली की ख़ास आर्ट बनाई, देखें तस्वीर

सुदर्शन पटनायक का ये ट्वीट लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. लोग इस ट्वीट को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वायरल हो रहे इस ट्वीट पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो वाकई में बहुत ही ज्यादा सुंदर है.

Happy Diwali 2022: देश के मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक अपनी आर्ट को लेकर विश्व प्रसिद्ध हैं. सभी महत्वपूर्ण मौके पर वो अपनी आर्ट से लोगों का दिल जीतते हैं. आज भी उनकी एक आर्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में है. दरअसल, देशभर में दिवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. दिवाली के मौके पर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने अपने अंदाज में दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं. रेत की मूर्ति बनाने में उन्होंने 4045 दीयों का इस्तेमाल किया है. इस आर्ट में मां काली की प्रतिमा है. सोशल मीडिया पर लोग इन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

देखें तस्वीर

सुदर्शन पटनायक ने रेत से बनाई मां काली की मुर्ति ट्वीट भी की है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से मां काली की तस्वीर ट्वीट की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'हैप्पी दिवाली... ओडिशा के पुरी बीच पर 4045 दीयों से मां काली की रेत से मूर्ति बनाई है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुदर्शन पटनायक का ये ट्वीट लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. लोग इस ट्वीट को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वायरल हो रहे इस ट्वीट पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो वाकई में बहुत ही ज्यादा सुंदर है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सुदर्शन पटनायक इस देश के महान कलाकार हैं.