दूल्हे को स्टेज पर Kiss करने लगी साली, की ऐसी अजीब हरकत, देखते रहे लोग, परेशान दूल्हे ने किया कुछ ऐसा...

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक साली ने अपने जीजा के साथ स्टेज पर ही ऐसी हरकत कर डाली. जिसे देखकर कोई भी शर्म से पानी पानी हो जाएगा.

दूल्हे को स्टेज पर Kiss करने लगी साली, की ऐसी अजीब हरकत, देखते रहे लोग, परेशान दूल्हे ने किया कुछ ऐसा...

दूल्हे को स्टेज पर Kiss करने लगी साली

शादी ब्याह में अक्सर कुछ न कुछ ऐसा होता है, जो लोगों के लिए यादगार बन जाता है. सोशल मीडिया पर तो इन दिनों ऐसे वीडियो की भरमार है, जिसमें शादी के दिन अजीबोगरीब चीजें होते हुए दिखती हैं. कभी दूल्हा-दूल्हन की मजेदार हरकतों के वीडियो वायरल होते हैं, तो कभी उनके दोस्तों की हरकतें देखने को मिल जाती हैं. कई बार तो जीजा साली (Jija Sali Funny Video) के मजेदार वीडियो भी खूब देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक साली ने अपने जीजा के साथ स्टेज पर ही ऐसी हरकत कर डाली. जिसे देखकर कोई भी शर्म से पानी पानी हो जाएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हे के साथ उसके अगल-बगल में सालियां बैठी हैं और सबका फोटो सेशन चल रहा है. इसी बीच अचानक एक साली जीजा को जबरदस्ती किस करने लगती है. साली, जीजा को बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से किस करती है, जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं. इसके बाद आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे दूल्हा शर्म से पानी-पानी हो जाता है और अपना मुंह लोगों से छिपाने लगता है.

देखें Video:

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग वीडियो को देखकर काफी हैरान भी हैं. हर कोई यही सोच रहा है कि भला ऐसी सालियां कहां से आती हैं, जो इस कदर दूल्हे को परेशान भी कर सकती हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर butterfly__mahi नाम के पेज से शेयर किया गया है. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. क्या आपने कभी किसी साली को जीजा के साथ ऐसी हरकत करते हैं ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com