सलाम : मौत के मुंह में जा चुकी महिला को रेलवे पुलिस ने चलती ट्रेन से बचाया, देखें वायरल वीडियो

ट्रेन में यात्रा करने के दौरान हमें सावधानी बरतने की ज़रूरत है. ट्रेन जब तर स्टेश पर ना रुके हमें भूल से भी चढ़ने की ज़रूरत नहीं है. थोड़ी सी लापरवाही के कारण हम बड़ी दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है.

सलाम : मौत के मुंह में जा चुकी महिला को रेलवे पुलिस ने चलती ट्रेन से बचाया, देखें वायरल वीडियो

ट्रेन में यात्रा करने के दौरान हमें सावधानी बरतने की ज़रूरत है. ट्रेन जब तर स्टेश पर ना रुके हमें भूल से भी चढ़ने की ज़रूरत नहीं है. थोड़ी सी लापरवाही के कारण हम बड़ी दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही है, तभी उसका पैर फिसल जाता है. इस कारण वो जमीन पर नीचि गिर जाती है. अचानक से उस महिला पर एक रेलवे पुलिसकर्मी की नज़र पड़ती है. बिना देर किए वो पुलिसकर्मी महिला की जान बचा लेता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला चलती हुई ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही है. इसी दौरान ट्रेन की सीढ़ी से अचानक महिला का पांव फिसल जाता है और महिला उसमें फंसने लगती है. एक तरह से वह मौत के मुंह में चली जाती है. तभी पास में एक रेलवे पुलिस फरिश्ता बनकर आता है और अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए महिला को मौत के मुंह में जाने से रोक लेता है. इस वीडियो को रेल मंत्रालय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को शेयर करते हुए रेलवे मंत्रालय ने जानकारी भी साझा की है. जानकारी में उन्होंने लिखा है- रेल कर्मचारी की सतर्कता और तत्परता से बची यात्री की जान! छत्तीसगढ़ के रायपुर स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक महिला अचानक नीचे गिर गई. ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ कर्मचारी ने तत्परता से उसकी जान बचाई. चलती हुई ट्रेन में ना चढ़ें/उतरें, यह जानलेवा हो सकता है.