ट्रेन में चढ़ते वक्त अचानक से फिसल गई थी महिला, आरपीएफ कर्मचारी ने हीरो की तरह बचाई जान...देखें वायरल वीडियो

चलती ट्रेन में चढ़ते समय एक महिला प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच गिर गई, लेकिन तभी आरपीएफ महिला कर्मचारी की नजर उस पर पड़ती है, जो उसकी जान बचा लेती हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है

ट्रेन में चढ़ते वक्त अचानक से फिसल गई थी महिला, आरपीएफ कर्मचारी ने हीरो की तरह बचाई जान...देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को सेंट्रल रेलवे ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

भारत (India) के ज्यादातर लोग रेलगाड़ी से ही सफर करते हैं. लेकिन जब हम रेल (Train) या फिर रेलवे ट्रैक (Railway) के नजदीक से गुजर रहे तो हमें खास चौंकन्ना रहने की हिदायत दी जाती है, ताकि यात्री (Passenger) किसी हादसे का शिकार ने हो. रेलवे स्टेशन (Railway Station) ऐसी जगह है, जहां हमेशा किसी न किसी हादसे में लोगों की जान चली जाती है. भायखला रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन (Train) पकड़ते समय एक महिला अचानक से गिर पड़ी लेकिन शुक्र इस बात का रहा कि आरपीएफ की महिला कर्मचारी ने उसकी जान बचा ली.

इस घटना का वीडियो (Video) इंटरनेट  (Internet) पर भी बड़ी तेजी से पॉपुलर हो रहा है. रेलवे ने इस घटना का वीडियो (Video) ट्विटर (twitter) पर शेयर किया है. जिसमें कैप्शन लिखा है- भायखला रेलवे स्टेशन PF-01 पर एक 40 वर्ष महिला करीबन 20:03 बजे चलती लोकल ट्रेन (Local Train) में चढने का प्रयास कर रही थी. लेकिन इसी दौरान संतुलन बिगङने से महिला गिर गई. मगर स्टेशन पर मौजूद महिला आरक्षक सपना गोलकर ने महिला यात्री की जान बजाकर सराहनीय कार्य किया गया.

यहां देखिए वीडियो-


ये भी पढ़ें: दो बहनों ने विद्या बालन के गाने पर किया मस्त डांस, लोगों ने तारीफ में लिखी बड़ी प्यारी बातें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो (Video) काफी सुर्खियां बटोर रहा है. जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि स्टेशन पर की गई जरा सी लापरवाही किसी की भी जान ले सकती है, इसलिए बेहतर है कि जितना हो उतनी सावधानी बरतें. इसके अलावा और भी कई लोगों ने रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर खास सतर्कता बरतने की सलाह दी.