विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 19, 2023

199.5 फीट ऊंचाई पर थ्रिल राइड की सैर करना पड़ा भारी, आधे घंटे तक हवा में अटकी रहीं सांसें

कभी कभी एम्यूजमेंट पार्क में ऐसी घटनाएं भी हो जाती हैं, जो या तो डरावनी बन कर रह जाती हैं या पूरे एक्सपीरियंस का मजा किरकिरा कर देती हैं. हाल ही में एक डिज्नी पार्क में ऐसा ही कुछ देखने को मिला.

Read Time: 3 mins
199.5 फीट ऊंचाई पर थ्रिल राइड की सैर करना पड़ा भारी, आधे घंटे तक हवा में अटकी रहीं सांसें
एनिमल किंगडम में 199.5 फीट पर फंसी राइड

डिज्नी के पार्क्स की सैर करने की हसरत तमाम लोगों को होती है, लेकिन सबका ख्वाब पूरा नहीं हो पाता. ये ऐसी जगह है जो किसी भी मौसम में और किसी भी वक्त मैजिकल एक्सपीरियंस का वादा करती है, लेकिन हर बार ये एक्सपीरियंस वाकई मैजिकल हो या फिर मजेदार हो, ऐसा जरूरी नहीं होता. कभी-कभी इन भव्य एम्यूजमेंट पार्क में ऐसी घटनाएं भी घट जाती हैं, जो या तो डरावनी बन कर रह जाती हैं या पूरे एक्सपीरियंस का मजा किरकिरा कर देती हैं. हाल ही में एक डिज्नी पार्क में ऐसा ही हुआ, जहां सैलानियों को पूरे आधे घंटे जमीन से तकरीबन दो सौ फीट ऊपर अटके रहना पड़ा.

आधे घंटे अटका रहा रोलर कोस्टर

ये घटना फ्लोरिडा के एनिमल किंग्डम की है, जहां एवरेस्ट एक्सपीडिशन नाम की रोलर कोस्टर राइड अचानक अटक गई. ये पार्क की सबसे ऊंची राइड्स में से एक है, जो सैलानियों से भरी हुई थी. जैसे ही राइड 199.5 फीट की ऊंचाई पर पहुंची, वैसे ही अटक गई. इतनी ऊंचाई पर सैलानी करीब आधे घंटे तक फंसे रहे. डिज्नी फूड ब्लॉग के मुताबिक, एक कास्ट मेंबर ने ये क्लेम किया है कि, टेक्निकल डिले की वजह से ये घटना घटी. ब्लॉग के मुताबिक, एक कोस्टर कार में अचानक कुछ गड़बड़ी महसूस हुई, जिसकी वजह से राइडर्स की सांसें अटक गईं. चढ़ाई चढ़ते समय हुई इस घटना में बीच में ऐसा भी लगा कि राइड पीछे की ओर आ रही है.

यहां देखें पोस्ट

वीडियो देख घबराए लोग

ट्विटर हैंडल पर डिज्नी फूड ब्लॉग ने इसका वीडियो शेयर किया है, जिसमें राइड एक जगह थमी हुई नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक, ये राइड आमतौर पर पहाड़ी की ऊंचाई तक जाती है. वहां एक एनिमेटेड येती नजर आता है, वहां से राइड नीचे आती है. इस एडवेंचर राइड का ये हाल देखकर यूजर्स भी दहशत में हैं. एक यूजर ने लिखा कि, इस तरफ सावधानी बरती जानी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि, इस राइड का इतनी ऊंचाई पर जाना ही पसंद नहीं है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बारिश के पानी में फुदक-फुदक कर डांस करने लगी लड़की, सड़क पर मचा दिया बवाल, यूजर्स बोले- इसीलिए 'इंद्रदेव' नाराज हैं
199.5 फीट ऊंचाई पर थ्रिल राइड की सैर करना पड़ा भारी, आधे घंटे तक हवा में अटकी रहीं सांसें
7 लाख रुपये महीना कमाता है ये कपल, पोस्ट शेयर कर लोगों से मांगी सलाह- इतने पैसे का क्या करें
Next Article
7 लाख रुपये महीना कमाता है ये कपल, पोस्ट शेयर कर लोगों से मांगी सलाह- इतने पैसे का क्या करें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;