ब्लैक ड्रेस और डायमंड नेकलेस में जन्नत जुबैर की लेटेस्ट फोटो देखकर फैंस बोले - 'परी हो तुम'

लेटेस्ट वीडियो उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें वह किसी राजकुमारी की तरह लग रही है. ब्लैक कलर की ड्रेस और डायमंड नेकलेस में वह बेहद खास लग रही हैं.

ब्लैक ड्रेस और डायमंड नेकलेस में जन्नत जुबैर की लेटेस्ट फोटो देखकर फैंस बोले - 'परी हो तुम'

ब्लैक ड्रेस में जन्नत जुबैर ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

टीवी स्टार जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पोस्ट को लेकर फैंस के बीच छाई रहती है. जन्नत जुबैर अपनी फोटो और वीडियो में वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं वहीं अपने प्रोजेक्ट से रिलेटड जानकारी भी वह फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उनकी ड्रेसिंग और स्टाइल कमाल की है. वह हर अंदाज में काफी स्टाइलिश दिखती हैं. लेटेस्ट वीडियो उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें वह किसी राजकुमारी की तरह लग रही है. 

ब्लैक कलर की ड्रेस और डायमंड नेकलेस में वह बेहद खास लग रही हैं. इस लुक में एक तरफ उनकी सादगी देखने लायक है तो वहीं रॉयल लुक नजर आ रहा है. फैंस ने इस फोटो पर काफी कमेंट किया है. एक फैन ने राजकुमारी कहा है, तो वहीं एक अन्य फैन ने उन्हें ड्रीम गर्ल कहा है. वहीं एक अन्य फैन ने किलर लुक कहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में जन्नत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि इंस्टाग्राम पर उनके 40 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. वह अब फोर्ब्स की अंडर 30 लिस्ट में शामिल  गई हैं. जन्नत सोशल मीडिया पर भी इतनी फेमस बेहद कम उम्र की एक्ट्रेस हैं. आठ साल की उम्र में बतौर चाइल्ट आर्टिस्ट टेलीविजन पर उन्होंने शुरूआत की थी. टीवी सीरियल फुलवा में गांव की एक लड़की किरदार में नजर आई थीं.