कुत्ते को बारिश से बचाने के लिए छतरी लिए खड़ा रहा शख्स, रतन टाटा ने शेयर की फोटो, कही दिल को छू लेने वाली बात

यह वास्तव में मानवता का एक आदर्श उदाहरण है और यह जानकर खुशी हुई कि यह अभी भी मौजूद है. हमें अपने जानवरों की बेहतरी के लिए इनके जैसे और लोगों की जरूरत है.

कुत्ते को बारिश से बचाने के लिए छतरी लिए खड़ा रहा शख्स, रतन टाटा ने शेयर की फोटो, कही दिल को छू लेने वाली बात

कुत्ते को बारिश से बचाने के लिए छतरी लिए खड़ा रहा शख्स

रतन टाटा (Ratan Tata) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर दिलचस्प पोस्ट करते रहते हैं. चाहे वह शानदार थ्रोबैक हों या जानवरों की तस्वीरें, विशेष रूप से आवारा कुत्तों से जुड़े उनके पोस्ट अक्सर ऑनलाइन लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं. जैसे कि हाल ही में एक इंसान और कुत्ते के दिल को छू लेने वाले पल के बारे में उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है. इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है.

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- “इस मानसून में आवारा लोगों के साथ आराम बांटना. ताज का यह कर्मचारी काफी दयालु था कि उसने अपनी छतरी को आवारा कुत्ते के साथ साझा किया, जबकि बारिश काफी ज्यादा थी. मुंबई की भागदौड़ में कैद एक दिल को छू लेने वाला पल. इस तरह के इशारे आवारा जानवरों के लिए एक लंबा रास्ता तय करते हैं. ”

यहां देखें Photo:

j7m2rn4

पोस्ट किए जाने के बाद से इस फोटो को अबतक एक मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वायरल पोस्ट पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "यह वास्तव में मानवता का एक आदर्श उदाहरण है और यह जानकर खुशी हुई कि यह अभी भी मौजूद है. हमें अपने जानवरों की बेहतरी के लिए इनके जैसे और लोगों की जरूरत है. धन्यवाद सर @ratantata इस तस्वीर को साझा करने के लिए. आज का पल. ” दूसरे ने लिखा, "ओह, यह कितनी प्यारी तस्वीर है"