महिलाओं ने दिखाया अपना हैरतअंगेज़ तलवार कौशल, आंख पर पट्टी बांधकर की तलवारबाज़ी - देखें Video

राजकोट में पांच दिवसीय तलवार रास (Talwar Raas) कार्यक्रम का आयजित किया गया था, जिसमें राजपूत महिलाओं ने न सिर्फ बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, बल्कि अपने तलवार कौशल (Sword Skills) का शानदार प्रदर्शन भी किया.

महिलाओं ने दिखाया अपना हैरतअंगेज़ तलवार कौशल, आंख पर पट्टी बांधकर की तलवारबाज़ी - देखें Video

महिलाओं ने दिखाया अपना हैरतअंगेज़ तलवार कौशल

गुजरात (Gujarat) के राजकोट (Rajkot) में एक कार्यक्रम के दौरान राजपूत महिलाओं (Rajput Women) ने अपने तलवार (Sword) बाजी कौशल का शानदार प्रदर्शन कर सबका दिल जीत लिया है. दरअसल, राजकोट में पांच दिवसीय तलवार रास (Talwar Raas) कार्यक्रम का आयजित किया गया था, जिसमें राजपूत महिलाओं ने न सिर्फ बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, बल्कि अपने तलवार कौशल (Sword Skills) का शानदार प्रदर्शन भी किया. इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला अपनी आंखों पर पट्टी बांधकर कुछ महिलाओं की पीठ पर चढ़कर तलवारबाजी (Fencing) करती दिख रही है.

इस वीडियो को एएनआई न्यूज एजेंसी ने शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में आंख पर पट्टी बांधे हुए एक महिला तलवारबाज़ी करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि 5 महिलाएं घुटने के बल पर झुककर ज़मीन पर बैठीं हुई हैं और एक महिला उनके ऊपर खड़ी है आंख पर पट्टी बांधकर तलवारबाज़ी कर रहे हैं. महिला के दोनों हांथों में तलवार नजर आ रही है. कुछ देर बाद महिला तलवारबाज़ी करते हुए नीचे उतर जाती है.

देखें Video:

महिला की तलवारबाज़ी को देखकर हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है. इस वीडियो को अबतक 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- केवल राजपूत ही ये कर सकते हैं. दूसरे ने लिखा- रानी लक्ष्मीबाई, साहस से भरपूर.

इस वीडियो को भी देखें : उत्तराखंड: भारी बारिश के बीच नदी के तेज बहाव में फंसा हाथी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com