विज्ञापन

जयपुर पुलिस का फिल्मी स्टाइल, होटल में बंधक बने युवक को Birthday पर दिया सरप्राइज

जयपुर से किडनैप हुए दो दोस्तों को जीवन का सबसे बेहतरीन सरप्राइज पुलिस वालों ने दिया. एनडीटीवी इंडिया ने किडनैप युवकों को सरप्राइज दे रहे जयपुर पुलिस का वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'हैलो बेटा...जयपुर पुलिस.'

जयपुर पुलिस का फिल्मी स्टाइल, होटल में बंधक बने युवक को Birthday पर दिया सरप्राइज
अनुज, खड़ा हो बेटा...जयपुर पुलिस, किडनैप हुए लड़के को राजस्थान पुलिस ने इस तरह दिया सरप्राइज

Hello Anuj Jaipur Police: सरप्राइज भला किसे पसंद नहीं आते. खासतौर पर तब जब कोई आंख खोल कर नींद से जागते ही आपको सरप्राइज दे दे तो उससे बेहतर दिन की शुरुआत हो ही नहीं सकती है. क्या कोई सरप्राइज इससे भी ज्यादा बेहतर हो सकता है. मान लीजिए की आप किसी गंभीर मुसीबत में फंसे हुए हैं और सुबह आंख खोलते ही एक सरप्राइज के साथ आपकी सारी परेशानी हल हो जाती है. इससे ज्यादा सुखद कुछ और हो ही नहीं सकता है. जयपुर से किडनैप हुए दो दोस्तों को जीवन का सबसे बेहतरीन सरप्राइज पुलिस वालों ने दिया. किडनैप हुए दोनों युवक सोलन के एक होटल में सोए हुए थे, जिन्हें पुलिस ने बचाया और बदमाशों को दबोच लिया.

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की किडनैपिंग (Cops Rescue Youth Kidnapped From Nahargarh Fort)

किडनैप हुए युवकों को सरप्राइज दे रही जयपुर पुलिस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रहा शख्स अपने दोस्त के साथ नाहरगढ़ पहाड़ी पर घूमने गए थे. कपड़ों से उन्हें अच्छे घर का समझ कर बदमाशों ने उन्हें किडनैप कर लिया और उनके घर वालों के सामने 20 लाख रुपये की डिमांड रख दी. परिवार ने पैसे जुटाने का समय मांगा और इसी बीच पुलिस अपनी सूझ-बूझ के साथ अपहरणकर्ताओं को ट्रेस करने में कामयाब रही. हिमाचल प्रदेश के सोलन के एक होटल से राजस्थान पुलिस ने दोनों युवकों को सुरक्षित बचाया और बदमाशों को धर दबोचा. इंवेस्टिगेशन में वीरेंद्र सिंह नाम का सॉफ्टवेयर इंजीनियर इस अपहरण का मास्टरमाइंड निकला.

यहां देखें वीडियो

'अरेस्ट करने का तरीका थोड़ा कैजुअल है' (Kidnapped man dramatic rescue on camera)

एनडीटीवी इंडिया ने किडनैप युवकों को सरप्राइज दे रहे जयपुर पुलिस का वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "हैलो बेटा... जयपुर पुलिस." इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 8.9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 18.5 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर खूब मौज काट रहे हैं. वायरल वीडियो में पुलिस बदमाशों को दबोचते हुए भी दिखाई दे रही है. वीडियो पर मजेदार कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "अरेस्ट करने का तरीका थोड़ा कैजुअल है."

ये भी देखेंः-  कैसे जिंदा सांप को एक बार में निगल गया कोबरा

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डोनाल्ड ट्रंप के बिल्ली खाने वाले बयान के बाद एलन मस्क ने शेयर किया प्रवासी की बेटी का वीडियो, हुआ वायरल
जयपुर पुलिस का फिल्मी स्टाइल, होटल में बंधक बने युवक को Birthday पर दिया सरप्राइज
अचानक बीच सड़क पर प्रकट हो गए 'यमराज' और 'चित्रगुप्त', छलांग लगाने लगे 'भूत', देखने वालों की लग गई भीड़
Next Article
अचानक बीच सड़क पर प्रकट हो गए 'यमराज' और 'चित्रगुप्त', छलांग लगाने लगे 'भूत', देखने वालों की लग गई भीड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com