बारिश में तेज हवा के झोंको के बीच ताल से ताल मिलाते थिरकते नजर आए ट्रैफिक कोन्स! देखें VIDEO

Viral Video: रिमझिम बारिश के बीच तेज हवा के झोंकों के साथ मटकते इन ट्रैफिक कोन्स का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है.

बारिश में तेज हवा के झोंको के बीच ताल से ताल मिलाते थिरकते नजर आए ट्रैफिक कोन्स! देखें VIDEO

Rain Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें सड़क किनारे लगे हुए ट्रैफिक कोन्स तेज हवा के झोंकों के साथ झूमते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर लोग दंग हैं. रिमझिम बारिश के बीच तेज हवा के झोंकों के साथ मटकते इन ट्रैफिक कोन्स का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. वीडियो देखने के बाद आप भी सरप्राइज हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

बारिश कई लोगों को पसंद होती है. इस पल में खो जाने के लिए वे कई बार मजे से बारिश की बूंदों में भीगते, तो कभी डांस करते नजर आते हैं. बारिश में लोगों को भीगते हुए मस्ती करते हुए तो आपने कई बार देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने ट्रैफिक कोन्स को बारिश में भीगते हुए मस्ती के मूड में देखा है? वायरल  हो रहे इस वीडियो में तेज बारिश के साथ चल रहे हवा के झोंको के बीच ट्रैफिक कोन्स खिसकर यहां वहां होते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो ये मस्ती के मूड में हो. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 2 लाख 87 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.