बाथरूम से आ रहे हैं... स्टेशन के टिकट काउंटर पर लगा था अजीब बोर्ड, लोग बोले- अगर नहीं आए तो फिर देख लेगें !

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टिकट काउंटर पर एक अजीबोगरीब साइनबोर्ड लगा हुआ देखा गया.

बाथरूम से आ रहे हैं... स्टेशन के टिकट काउंटर पर लगा था अजीब बोर्ड, लोग बोले- अगर नहीं आए तो फिर देख लेगें !

बाथरूम से आ रहे हैं... स्टेशन के टिकट काउंटर पर लगा था अजीब बोर्ड

आजकल वैसे तो लोग रेलवे का टिकट भी ऑनलाइन ही बुक कर लेते हैं. लेकिन फिर भी बहुत से लोग ऐसे हैं, जिन्हें या तो ऑनलाइन टिकट (Online Ticket) बुक करना आता ही नहीं है या फिर उन्हें ये काम मुश्किल लगता है. ऐसे में लोग अब भी विंडो टिकट लेना ही पसंद करते हैं. लेकिन, विंडो टिकट काउंटर (Ticket Counter) पर टिकट लेने के लिए लाइन में लग कर काफी इंतज़ार भी करना पड़ता है. कई बार तो ऐसा भी होता है कि बहुत लंबी लाइन लगी होती है और टिकट ऑपरेटर (Ticket Operator) यानि कि टिकट देने वाले ही अपनी सीट से गायब रहते हैं. क्योंकि भाई वो भी तो इंसान हैं और उन्हें भी कई घंटे लगातार बैठे रहने में परेशानी होती है और उनके भी कई काम होते हैं.

आमतौर पर जब भी टिकट ऑपरेटर अपनी सीट से उठकर जाते हैं, तो वो विंडो पर साइनबोर्ड लगा देते हैं कि टिकट अब कितनी देर बाद मिलेगा या फिर टिकट काउंटर कब खुलेगा. लेकिन सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टिकट काउंटर पर एक अजीबोगरीब साइनबोर्ड लगा हुआ देखा गया. वैसे ये वायरल वीडियो पटना स्टेशन का बताया जा रहा है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में आप एक टिकट काउंटर देखेंगे जहां एक साइनबोर्ड रखा है. ये साइनबोर्ड काउंटर वाले टिकट ऑपरेटर ने ये लिखकर रखा था कि, "बाथरूम से आ रहे हैं." जिससे कोई भी अंदाज़ा लगा सकता है कि वॉशरूम जाने से पहले टिकट ऑपरेटर ने ये साइनबोर्ड लगा दिया होगा. लेकिन, सोशल मीडिया पर अब ये साइनबोर्ड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और जो भी इसे देख रहा है अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहा है.

इस वीडियो को ट्विटर यूजर हिमांशु ने शेयर किया है और हंसते हुए दो इमोजी के साथ लिखा है कि, "पटना जंक्शन". वीडियो को अब तक 132K से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने के बाद काफी लोगों ने जमकर मजेदार कमेंट किए तो वहीं, कुछ ने टिकट ऑपरेटर की ईमानदारी की तारीफ भी की है. एक यूजर ने लिखा, "इतनी ईमानदारी भी ठीक नहीं भाई." दूसरे ने लिखा कि, "बिहारी रॉक्स." तीसरे यूजर ने लिखा है कि, “सबसे ईमानदार सरकारी अधिकारियों में से एक." एक यूज़र ने इस पर तंज कसते हुए लिखा कि, "कितने "तेजस्वी" (Tejasvi) लोग हैं." एक तो यहां तक लिख दिया कि, अगर नहीं आए तो फिर देख लेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

INS Vikrant : 20 हजार करोड़ की लागत से बना 'विक्रांत', जानिए क्या हैं इसकी खूबियां