दोनों हाथ नहीं थे, फिर भी कुल्हाड़ी से लकड़ियां काट रहा था शख्स, अद्भुत टैलेंट देख आर माधवन ने कही ये बात - देखें VIDEO

क्लिप में एक दिव्यांग शख्स को दिखाया गया है जिसके दोनों हाथ नहीं हैं, लेकिन फिर भी वो कुल्हाड़ी से लकड़ियां काट रहा है. काम के प्रति उसकी लगन देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

दोनों हाथ नहीं थे, फिर भी कुल्हाड़ी से लकड़ियां काट रहा था शख्स, अद्भुत टैलेंट देख आर माधवन ने कही ये बात - देखें VIDEO

दोनों हाथ नहीं थे, फिर भी कुल्हाड़ी से लकड़ियां काट रहा था शख्स

अगर चाह है तो रास्ता मिल ही जाता है - हमें इंटरनेट से एक वीडियो मिला है जो इस प्रेरणादायक उद्धरण को पूरी तरह से परिभाषित करता है. क्लिप में एक दिव्यांग शख्स (specially-abled man) को दिखाया गया है जिसके दोनों हाथ नहीं हैं, लेकिन फिर भी वो कुल्हाड़ी से लकड़ियां काट रहा है. काम के प्रति उसकी लगन देख आप भी हैरान रह जाएंगे. यहां तक ​​​​कि अभिनेता आर माधवन (Actor R Madhavan) ने भी वीडियो ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है और वो भी इस शख्स के टैलेंट से हैरान हैं.

वीडियो की शुरुआत एक शख्स को अपनी ठुड्डी के नीचे कुल्हाड़ी लिए हुए दिखाते हुए होती है. जैसे ही रिकॉर्डिंग शुरू होती है, वह कुल्हाड़ी को अपनी ठुड्डी से पकड़ते हुए लकड़ी के लट्ठों को आधा काटना शुरू कर देता है.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "जहां चाह, वहां राह। प्रतिकूल परिस्थितियों के बावजूद काम करने के लिए इस शख्स का बहुत सम्मान. ” वीडियो को अबतक 9 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. लोगों ने उस शख्स की इच्छाशक्ति की तारीफ की. कई लोगों ने यह भी बताया कि हाथों का उपयोग किए बिना काम कितना मुश्किल होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिटी सेंटर: कोरोना से मौतों पर WHO ने जारी किए आंकड़े, भारत सरकार ने जताया ऐतराज