विज्ञापन
Story ProgressBack

गाड़ी में छिपकर बैठा था Python, शख्स के निकालते ही मारने लगा फुफकार

एक शख्स की गाड़ी की डिक्की में सांप नहीं उससे भी खतरनाक जीव बैठा नजर आया. ये जीव कोई और नहीं एक अजगर था. जो गाड़ी की डिक्की में कुंडली मारकर बैठा था.

Read Time: 2 mins
गाड़ी में छिपकर बैठा था Python, शख्स के निकालते ही मारने लगा फुफकार
गाड़ी की डिक्की में छिपकर बैठा था अजगर, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

बारिश के मौसम में ऐसे बहुत से वीडियोज आपने देखे होंगे, जब किसी अनचाही जगह पर सांप या उनका कुनबा नजर आया हो. खासतौर से गाड़ी के इंजन के पास या डिक्की में अक्सर सांप छिपकर बैठ जाते हैं और हाल ऐसा होता है कि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी. सांप जहरीला हुआ, तो जरा सी लापरवाही जान पर भारी पड़ सकती है, लेकिन एक वायरल वीडियो इस डर से भी ज्यादा डराने वाला है, क्योंकि एक शख्स की गाड़ी की डिक्की में सांप नहीं उससे भी खतरनाक जीव बैठा नजर आया. ये जीव कोई और नहीं एक अजगर था. जो गाड़ी की डिक्की में कुंडली मारकर बैठा था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो रोंगटे खड़े करने वाला है.

डिक्की में खतरनाक अजगर

आमतौर पर बारिश के मौसम में रेपटाइल्स का ऐसी जगहों पर छिपना आम बात हो जाती है, लेकिन उन रेपटाइल्स में अजगर का नाम कम ही शामिल होता है. इस वायरल वीडियो में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यही है कि, एक अजगर ने बारिश के मौसम में पनाह लेने के लिए टू व्हीलर की डिक्की को चुना. Salihkt Mullambath नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो शेयर किया गया है. इसमें एक शख्स गाड़ी की डिक्की खोलता दिखाई दे रहा है. जो शख्स गाड़ी की डिक्की खोल रहा है, शायद उसे ये अंदाजा है कि डिक्की में कोई खतरनाक जीव हो सकता है, इसलिए एहतियात बरतने के लिए वो एक डंडे की मदद से ही डिक्की खोलता है. डिक्की खोलते ही लॉक के हुक के पास ही खतरनाक अजगर बैठा दिखाई देता है.

यहां देखें वीडियो

'अच्छा है वाइपर नहीं है'

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'वाइपर नहीं गाड़ी में पायथन है.' जिसके जवाब में एक यूजर ने लिखा कि, 'अच्छा है वाइपर नहीं है, वर्ना तुम सेफ नहीं होते.' एक अन्य यूजर ने बताया कि, 'ये बेबी पायथन है, जिसे इंडियन रॉक पायथन के नाम से जाना जाता है.' कुछ यूजर्स ने वीडियो शेयर करने वाले को सेफ रहने की सलाह भी दी.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खराब AC आउटडोर यूनिट के साथ किया ऐसा जुगाड़ बना दिया बवाल, वीडियो देख लोग बोले- मां मेरी शक्तियों का गलत इस्तेमाल हुआ है
गाड़ी में छिपकर बैठा था Python, शख्स के निकालते ही मारने लगा फुफकार
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं पिंक डॉल्फिन की तस्वीरें, असली-नकली को लेकर लोगों के बीच छिड़ी बहस
Next Article
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं पिंक डॉल्फिन की तस्वीरें, असली-नकली को लेकर लोगों के बीच छिड़ी बहस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;