कुत्ते के बच्चे ने अपने बर्थ सर्टिफिकेट पर खुद किया साइन, पंजों से ऐसे बनाए निशान, Cute Video वायरल

Puppy signs its birth certificate: एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक नवजात पिल्ले को अपने जन्म प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर करते हुए दिखाया गया है.

कुत्ते के बच्चे ने अपने बर्थ सर्टिफिकेट पर खुद किया साइन, पंजों से ऐसे बनाए निशान, Cute Video वायरल

कुत्ते के बच्चे ने अपने बर्थ सर्टिफिकेट पर खुद किया साइन

Puppy signs its Birth Certificate: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक नवजात पिल्ले को अपने जन्म प्रमाण पत्र (Birth Certificate) पर हस्ताक्षर करते हुए दिखाया गया है. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे संभव है? तो आप खुद देख लीजिए, पिल्ला अपने मालिक की मदद से जन्म प्रमाण पत्र पर बाएं पंजे के निशान लगाता है. वीडियो को LadBible ने शेयर किया था और इसे 45 लाख बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन में लोग प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं.

पिल्ले का नाम एलेक्स रखा गया था. उसका नाम जन्म प्रमाण पत्र पर उसके माता-पिता के नाम के साथ-साथ उसकी जन्मतिथि भी छपी है. मालिक ने छोटे कुत्ते को पकड़ा और प्रमाण पत्र पर उसका पंजा दबा दिया. पंजा की छाप बिल्कुल मनमोहक लगती है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आप खुद देखिए कैसे शख्स पिल्ले के पंजों को कागज पर दबाता है और पिल्ले के पंजे के निशान कागज पर छप जाते हैं. जो देखने में काफी क्यूट लग रहे हैं. कमेंट सेक्शन "आराध्य", "प्यारा" और "हार्दिक" जैसे शब्दों से भरा हुआ है.