गाड़ी से उतर पुलिसवाले ने मारी रेहड़ी वाले की सब्जी पर लात, DGP ने लिया ऐसा एक्शन - देखें Video

पंजाब (Punjab) में कथित तौर पर एक रेहड़ी-पटरी वाले की सब्जी की टोकरी को ठोकर मारने (Cop Kicking Street Vendor's Vegetable Basket) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) होने के बाद एक एसएचओ (थाना प्रभारी) को निलंबित कर दिया गया.

गाड़ी से उतर पुलिसवाले ने मारी रेहड़ी वाले की सब्जी पर लात, DGP ने लिया ऐसा एक्शन - देखें Video

गाड़ी से उतर पुलिसवाले ने मारी रेहड़ी वाले की सब्जी पर लात, फिर मिली ऐसी सजा - देखें Video

पंजाब (Punjab) में कथित तौर पर एक रेहड़ी-पटरी वाले की सब्जी की टोकरी को ठोकर मारने (Cop Kicking Street Vendor's Vegetable Basket) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) होने के बाद एक एसएचओ (थाना प्रभारी) को निलंबित कर दिया गया. वायरल वीडियों में फगवाड़ा के एसएचओ (शहर) नवदीप सिंह एक पटरी वाले की सब्जी की टोकरी को ठोकर मारते दिखाई दे रहे हैं, जिसके चलते पुलिस अधिकारियों को सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने पर मजबूर होना पड़ा.

राज्य के पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने एक ट्वीट में कहा, 'पूरी तरह अस्वीकार्य एवं शर्मनाक. मैंने फगवाड़ा के एसएचओ को निलंबित कर दिया है. ऐसा व्यवहार किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और जो भी लोग इसमें शामिल हैं, उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.'

पुलिस ने कहा कि नवदीप सिंह पटरी पर सब्जी बेचने वाले की संपत्ति को नुकसान पहुंचाते दिखाई दिए. कपूरथला की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कंवरदीप कौर ने कहा कि आरोपी अधिकारी के खिलाफ तत्काल सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित किया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू की गई है.


कपूरथला पुलिस के अधिकारियों ने सब्जी विक्रेता के नुकसान की भरपायी के लिए अपने वेतन में से योगदान दिया है. पंजाब सरकार ने 15 मई तक आवश्यक वस्तुओं की बिक्री नहीं करने वाली सभी दुकानों को बंद करने का आदेश दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दवाओं और आवश्यक वस्तुओं जैसे दूध, ब्रेड, सब्जियां, फल, डेयरी और पोल्ट्री उत्पाद, मीट और मोबाइल रिपेयरिंग की दुकानों को संचालित करने की अनुमति है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)