पंजाब नगर निगम चुनाव में AAP प्रत्याशी का बेटा घर-घर जाकर कर रहा प्रचार, बोला- मेरे पापा को वोट देना - देखें Video

पंजाब (Punjab) के नगर निगम चुनावों (Municipal Polls) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के एक छोटे से प्रचारक (Star Campaigner) ने सोशल मीडिया (Social Media) उपयोगकर्ताओं का दिल जीत लिया है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया है.

पंजाब नगर निगम चुनाव में AAP प्रत्याशी का बेटा घर-घर जाकर कर रहा प्रचार, बोला- मेरे पापा को वोट देना - देखें Video

पंजाब नगर निगम चुनाव में AAP प्रत्याशी का बेटा घर-घर जाकर ऐसे कर रहा प्रचार - देखें Video

पंजाब (Punjab) के नगर निगम चुनावों (Municipal Polls) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के एक छोटे से प्रचारक (Star Campaigner) ने सोशल मीडिया (Social Media) उपयोगकर्ताओं का दिल जीत लिया है. वह लड़का जो अपने पिता, AAP उम्मीदवार के साथ घर-घर जा रहा है और उनके लिए वोट मांग रहा है. बच्चे का मतदाता का डोरबेल बजाते हुए और अपने पिता के लिए चुनाव प्रचार में उतरने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया है.

वीडियो में बच्चा कहता दिख रहा है, 'मेरे पापा को वोट देन. यह मेरे पापा हैं. आम आदमी पार्टी से खड़े हुए हैं. ट्रैक्टर सिंबल है. यह मेरे पापा का कार्ड है और इसमें सब कुछ लिखा हुआ है.' 

देखें Video:

ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'क्यूटेस्ट कैम्पेन वीडियो. एमसी चुनाव के लिए पंजाब में डोर टू डोर अभियान के दौरान एक छोटा बच्चा अपने पिता (आप) उम्मीदवार के लिए वोट मांग रहा है.'

जो वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया था वह वायरल हो गया है. इसको 10,700 से अधिक बार देखा गया है. एक यूजर ने कहा, "क्यूटेस्ट कैंपेन एवर अवार्ड इस बच्चे को जाता है.''

क्लिप ने दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा का भी ध्यान आकर्षित किया, जो पंजाब में चुनावों की देखरेख के प्रभारी हैं, जिन्होंने ट्वीट किया, "पंजाब में आगामी नगरपालिका चुनावों में AAP के स्टार प्रचारक."

अधिकारियों ने कहा कि पंजाब में 14 फरवरी को होने वाले नगर निकाय चुनाव के लिए कुल 9,222 उम्मीदवार मैदान में हैं. उन्होंने कहा कि 15,305 उम्मीदवारों ने आठ नगर निगमों और 109 नगर परिषदों और नगर पंचायत चुनावों के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया था.


राज्य चुनाव कार्यालय द्वारा उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के अनुसार, कुल 9,222 उम्मीदवारों में से 2,832 उम्मीदवार चुनाव में निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुल 2,037 उम्मीदवार सत्तारूढ़ कांग्रेस के हैं, जबकि 1,569 अकाली दल के उम्मीदवार हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवारों की संख्या क्रमशः 1,003 और 1,606 है.