PSL 2021: विकेट लेने के बाद इमरान ताहिर ने उतारकर फेंकी अपनी टी-शर्ट, गुस्से में ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

PSL 2021 QG Vs MS: इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने अयूब (Saim Ayub) का विकेट लिया और गुस्से में अपनी टी-शर्ट उतारकर फेंक दी. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

PSL 2021: विकेट लेने के बाद इमरान ताहिर ने उतारकर फेंकी अपनी टी-शर्ट, गुस्से में ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

PSL 2021 QG Vs MS: विकेट लेने के बाद ताहिर ने उतारकर फेंकी अपनी टी-शर्ट, ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

PSL 2021 QG Vs MS: पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में क्वैटा ग्लैडिएटर्स और मुल्तान सुल्तान्स (Quetta Gladiators Vs Multan Sultans) के बीच मुकाबला खेला गया. जहां कैस अहमद (Qais Ahmad) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत क्वैटा ने यह मुकाबला 22 रन से जीत लिया. कैस अहमद ने 3 बड़े विकेट चटकाए. मुल्तान सुल्तान्स (Multan Sultans) की तरफ से इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने भी दो विकेट चटकाए. उन्होंने उस्मान खान (Usman Khan) और सैम अयूब (Saim Ayub) का विकेट चटकाया. सबसे खास था सैम अयूब का विकेट. इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने अयूब (Saim Ayub) का विकेट लिया और गुस्से में अपनी टी-शर्ट उतारकर फेंक दी. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

क्वैटा ग्लैडिएटर्स ने शानदार शुरुआत की. क्वैटा बिना कोई विकेट खोए 7.5 ओवर में 69 रन बना चुका था. इमरान ताहिर की गेंद पर अयूब ने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की. लेकिन बाउंड्री पर खुशदिल शाह ने कैच पकड़ लिया. विकेट मिलने के बाद इमरान ताहिर ने अपनी टी-शर्ट उतारकर फेंक दी और अपने अंदाज में जश्न मनाया. बता दें, उन्होंने अंदर एक सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी थी, जिसमें ताहिर मुगल की तस्वीर थी. जो पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हैं और पिछले साल उनका निधन हो गया था. इमरान ताहिर ने अपने अंदाज में पाक पूर्व क्रिकेटर को श्रद्धांजलि दी.

देखें Video:
 


मैच की बात करें, तो क्वैटा ग्लैडिएटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन बनाए. उनकी तरफ से उस्मान खान ने 81 रन की पारी खेली. उनके अलावा कोई बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना सका. मुल्तान की तरफ से शाहनवाज धानी ने 3 और इमरान खान को 2 विकेट मिले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


177 रन का पीछा करने उतरी मुल्तान के लिए शुरुआत शानदार रही. मोहम्मद रिजवान ने 66 रन की पारी खेली. लेकिन आखिर में खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर पाए. क्वैटा के गेंदबाज उन पर हावी हो गए. कैस अहमद ने 3 विकेट लिए. उनके अलावा मोहम्मद हसनैन और जाहिर महमूद को 2-2 विकेट मिले.