PSL 2021: हफीज़ ने जड़े छक्के तो बौखलाए सरफराज़ अहमद ने गेंदबाज को बुलाकर खूब लगाई डांट - देखें Video

PSL 2021 LQ v QG: उस्मान शिनवारी (Usman Shinwari) ने तो एक ओवर में 19 रन दे दिए. जिसके बाद सरफराज (Sarfaraz Ahmed) ने उनकी क्लास लगा दी. बीच ग्राउंड उनको खूब डांट लगाई. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

PSL 2021: हफीज़ ने जड़े छक्के तो बौखलाए सरफराज़ अहमद ने गेंदबाज को बुलाकर खूब लगाई डांट - देखें Video

PSL 2021 LQ v QG: हफीज़ ने जड़े छक्के तो बौखलाए सरफराज़, गेंदबाज को बुलाकर खूब लगाई डांट - देखें Video

PSL 2021 LQ v QG: पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League 2021) में लाहौर कलंदर्स और क्वैटा ग्लैडिएटर्स (Lahore Qalandars Vs Quetta Gladiators) के बीच मुकाबला खेला गया. जहां फखर जमान (Fakhar Zaman) और मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) की धमाकेदार पारी की बदौलत लाहौर ने यह मुकाबला 9 विकेट से जीत लिया. जखर जमान ने 82 और मोहम्मद हफीज ने 73 रन की धमाकेदार पारी खेली. सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) की कप्तानी वाली टीम क्वैटा के गेंदबाज कुछ खास नहीं कर पाए. उनके हर गेंदबाज की गेंद पर हफीज ने छक्के जड़े. उस्मान शिनवारी (Usman Shinwari) ने तो एक ओवर में 19 रन दे दिए. जिसके बाद सरफराज (Sarfaraz Ahmed) ने उनकी क्लास लगा दी. बीच ग्राउंड उनको खूब डांट लगाई. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

एक समय लाहौर का स्कोर 13 ओवर में 101 रन था. उनको जीत के लिए 42 गेंद पर 78 रन चाहिए थे. इस वक्त तक मैच दोनों टीमों के हाथ में जा सकता था. बस क्वैटा को विकेट चाहिए थे. 14वां ओवर उस्मान शिनवारी करने आए. उन्होंने 14वें ओवर में 19 रन दे दिए. मोहम्मद हफीज ने उनकी खूब पिटाई की. ओवर खत्म होने के बाद सरफराज ने शिनवारी को आवाज लगाई, 'इधर आओ, जरा मुझसे बात करो...' यह विकेट पर लगे माइक पर रिकॉर्ड हो गया. उसके बाद शिनवारी को सरफराज डांटने लगे.

देखें Video:

मैच में सरफराज अहमद गेंदबाजों पर काफी गुस्सा करते दिखे. उन्होंने सबसे पहले मोहम्मद शिनवारी की क्लास लगाई. फिर हर गेंदबाज को भला-बुरा कहते दिखे. उनके इस बरताव को फैन्स पसंद नहीं कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह सिर्फ दूसरा मुकाबला है. ऐसे में अपना टैम्पर खोना, अच्छी बात नहीं है.'


मैच की बात करें, तो क्वैटा ग्लैडिएटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 178 रन बनाए थे. उनकी तरफ से क्रिस गेल ने 68 रन की पारी खेली. सरफराज अहमद ने भी 40 रन बनाए थे. वहीं हारिस राउफ ने 3 विकेट झटके. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जवाब में लाहौर ने बेहतरीन शुरुआत दी. फखर जमान ने 82 रन बनाए. फिर मोहम्मद हफीज ने 73 रन की धमाकेदार पारी खेली. उन्होंने 8 चौके और 6 छक्के जड़े. इसी के तहत उन्होंने यह मुकाबला 9 विकेट से जीत लिया.