97 साल के Prince Philip कर रहे थे ड्राइविंग, टक्कर के बाद पलटी कार फिर हुआ ऐसा

ड्यूक ऑफ एडिनबर्ग (Duke of Edinburgh) प्रिंस फिलिप (Prince Philip) (97) सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए. गुरुवार को सैंडीग्राम एस्टेट में प्रिंस फिलिप की कार हादसे का शिकार हो गई थी.

97 साल के Prince Philip कर रहे थे ड्राइविंग, टक्कर के बाद पलटी कार फिर हुआ ऐसा

महारानी एलिजाबेथ के पति की कार हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे.

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पति और ड्यूक ऑफ एडिनबर्ग (Duke of Edinburgh) प्रिंस फिलिप (Prince Philip) (97) सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए. गुरुवार को सैंडीग्राम एस्टेट में प्रिंस फिलिप की कार हादसे का शिकार हो गई थी, लेकिन इसमें प्रिंस फिलिप को चोट नहीं आई है. बकिंघम पैलेस और पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. बकिंघम पैलेस की प्रवक्ता ने बताया कि प्रिंस की कार दोपहर के समय सैंडीग्राम के नजदीक हादसे का शिकार हो गई थी.

शादी में घुसकर शख्स ने चलाई दुल्हन पर गोली, दूल्हा देखकर हुआ हैरान, बोला- कौन था ये शख्स?

उस समय वह खुद ही कार चला रहे थे. पैलेस ने कार पलटने की बात की पुष्टि करने से इनकार कर दिया है. बयान में कहा गया है, 'हादसे में ड्यूक को चोट नहीं लगी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.' पैलेस की प्रवक्ता ने कहा कि हादसे के बाद ड्यूक डॉक्टर के पास गए थे, जिसने इस बात की पुष्टि की उन्हें कोई चोट नहीं लगी है. नोरफोक पुलिस ने बृहस्पतिवार रात घटना के बारे में ताजा जानकारी देते हुए कहा कि सड़क हादसों के दौरान अपनाई जाने वाली नीति के तहत उसने दोनों कार चालकों के शराब सेवन की भी जांच की.

बहन से फोन पर बात कर रही थी लड़की, आई चीखने की आवाज और खुशियां बदल गईं मातम में

पुलिस ने कहा, 'हम पुष्टि कर सकते हैं कि दोनों ड्राइवरों के सांस की जांच की गई है जो नकारात्मक पाई गई है.'    पुलिस के मुताबिक उसे दोपहर तीन बजे लैंडरोवर (प्रिंस की कार) और 'किआ' कार के आपस में टकराने की खबर मिली थी. पुलिस ने कहा, 'लैंडरोवर कार के चालक को कोई चोट नहीं लगी.' पुलिस ने कहा कि किआ कार चला रही महिला चालक और उसमें बैठी यात्री को कुछ चोटें लगी हैं, जिनको इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-भाषा)