VIDEO: ऐसे दोस्त हो तो 'दुश्मन' की क्या जरूरत! दोस्तों का प्रैंक देख टूटा लड़के का दिल

Prank Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की के साथ एक लड़का रेस्टोरेंट में बैठे बातें करता नजर आ रहा है, लेकिन इसी दौरान लड़के के दोस्तों की टोली वहां आ धमकती है और फिर जो होता है, उसे देखकर आपका भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाएगा.

VIDEO: ऐसे दोस्त हो तो 'दुश्मन' की क्या जरूरत! दोस्तों का प्रैंक देख टूटा लड़के का दिल

Trending Dating Prank Video: हर किसी की लाइफ वो दोस्त जरूर होते हैं, जो उसके सुख-दुख में हर समय उसके साथ खड़े रहते हैं, लेकिन कुछ दोस्त ऐसे भी होते हैं, जो हंसी-मजाक के साथ अपनी जिगरी दोस्ती के इन सुनहरे लम्हों को यादगार बना देते हैं. सोशल मीडिया पर हाल ही एक ऐसी ही दोस्ती की हंसी-मजाक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. वीडियो में एक लड़की के साथ एक लड़का रेस्टोरेंट में बैठे बातें करता नजर आ रहा है, लेकिन इसी दौरान लड़के के दोस्तों की टोली वहां आ धमकती है, जिनके आने के बाद कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर यूजर्स का भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़का किसी रेस्टोरेंट में एक लड़की के साथ बैठकर बातें कर रहा होता है, तभी लड़के के कुछ दोस्त रेस्टोरेंट में अचानक आ जाते हैं और फिर उन्हें देखकर सबके सामने जोर-जोर से हंसते हुए ठहाके मारने लगते हैं. इस दौरान अपने दोस्तों को देख लड़का उठकर खड़ा हो जाता है. इस बीच एक दोस्त बोलता है कि, डेथ कर रहा है....इसके साथ. दरअसल, लड़के के दोस्त उसके साथ एक प्रैंक करते हैं. इस दौरान देखा जा सकता है कि बुर्के में कोई लड़की नहीं, बल्कि एक लड़का होता है, जो उन्हीं का दोस्त होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  इंस्टाग्राम पर प्रैंक का यह वीडियो mohd_anas_00777 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हम लड़के हैं और हमारे साथ ऐसा ही होता है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इतना गंदा मजाक नहीं करना था भाई. सचमुच बहुत बुरा लगा.'