शख्स के पीछे हाथ धोकर पड़ा सांप, Video देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर पहली नजर में आपकी सांसें भी अटक जाएगी. इस वीडियो को अब तक 1.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं.

शख्स के पीछे हाथ धोकर पड़ा सांप, Video देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

Prank Viral Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की भी धड़कनें तेज हो रही हैं. दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स गार्डन की सफाई करता नजर आ रहा है, जिसके पीछे अचानक एक सांप लग जाता है. वीडियो में शख्स डर के मारे उछलते हुए जहां-जहां जा रहा है, सांप उसके पीछे-पीछे नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर एक मिनट के लिए आपको ऐसा लग सकता है कि, शख्स के पेंट में सांप फंस गया है. यही वजह है कि वो उसके साथ-साथ दिखाई दे रहा है, लेकिन आपको बता दें कि यह कोई असल का सांप नहीं, बल्कि शख्स के दोस्तों द्वारा उस पर किया गया एक प्रैंक है.

यहां देखें वीडियो

यूं तो इंटरनेट पर कई तरह के प्रैंक वीडियोज आये दिन देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन इस वीडियो को देखकर पहली बार में कोई भी धोखा खा सकता है. आपको लगेगा जैसे यह सच में कोई सांप हो, लेकिन असलियत तो कुछ और ही है. अक्सर दोस्तों को एक-दूसरे के साथ मस्ती और मजाक करते देखा जाता है, लेकिन कई बार कुछ लोग अपने दोस्तों के इस हद तक मजे ले लेते हैं कि, उनकी जान पर बन आती है, जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत में एक शख्स को घर के बैकयार्ड की सफाई करते देखा जा सकता है. जहां उसके दोस्त उसकी पैंट से सांप की डमी को बांध देते हैं. 

वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे इस उस शख्स की नजर सांप की डमी पर पड़ती है, वो डर के मारे जोर-जोर से चिल्लाते हुए यहां-वहां भागने लगता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देख लोग खुश भी हो रहे हैं और हैरान भी. इस वीडियो को अब तक 1.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 62 हजार से ज्यादा यूजर्स इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""'सरपंच प्रत्याशी का चुनावी पोस्टर: गांव में 3 एयरपोर्ट, मुफ्त दारू, फ्री मेकअप किट, 20 रुपए लीटर पेट्रोल...
* 'एक्सिडेंट के बाद पोल पर सांप की तरह लिपट गई Bullet, यकीन ना हो तो देखें लें VIDEO
* "पाकिस्तान से वायरल हुआ 'दिमाग का दही' कर देने वाला VIDEO, सड़कों के बीचोंबीच लगा दिए खंबे

देखें वीडियो- छेलो शो की स्क्रीनिंग में दीपिका ने दिए स्टाइलिश पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com