रेल की पटरी पर क्रैश हुआ प्लेन, बचकर बाहर निकल रहा था पायलट तभी आ गई ट्रेन और फिर... - देखें Shocking Video

एक विमान अचानक ही असंतुलिस होकर रेल की पटरियों पर गिर पड़ा. जबकि, विमान का पायलट अंदर ही फंसा रह गया था.

रेल की पटरी पर क्रैश हुआ प्लेन, बचकर बाहर निकल रहा था पायलट तभी आ गई ट्रेन और फिर... - देखें Shocking Video

रेल की पटरी पर क्रैश हुआ प्लेन, बचकर बाहर निकल रहा था पायलट तभी आ गई ट्रेन

अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक भयानक हादसा होने से टल गया. जहां एक विमान अचानक ही असंतुलिस होकर रेल की पटरियों पर गिर पड़ा. जबकि, विमान का पायलट अंदर ही फंसा रह गया था. इससे पहले की पटरी पर आने वाली ट्रेन विमान को टक्कर मारती तभी एक पुलिस वाले ने ट्रेन के टकराने से कुछ ही सेकंड पहले पायलट को उसके दुर्घटनाग्रस्त हवाई जहाज से बाहर खींच लिया गया. सोशल मीडिया पर इस घटना का रोंगटे खड़े कर देने वाले फुटेज वायरल हो रहा है. 

"जाओ, जाओ, जाओ," किसी को चिल्लाते हुए सुना गया क्योंकि पुलिस ने पायलट को हवाई जहाज से बाहर खींच लिया और आने वाली ट्रेन से दूर कर दिया. क्षण भर बाद, कैमरे ने ट्रेन को दुर्घटनाग्रस्त विमान से टकराते हुए दिखाया. एनपीआर के अनुसार, विमान दुर्घटना कैलिफोर्निया के लॉस एंजिल्स के पकोइमा पड़ोस में व्हाइटमैन हवाई अड्डे पर रनवे के समानांतर चलने वाली रेलवे पटरियों पर हुई थी.

यह फुटेज रविवार को लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग (एलएपीडी) द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जहां से इसे लाखों बार देखा जा चुका है.

(डिस्क्लेमर: इस वीडियो की सामग्री दर्शकों के लिए परेशान करने वाली हो सकती है.)

देखें Video:

वीडियो को ट्विटर पर 3.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही सैकड़ों कमेंट्स में लोगों ने पुलिस की त्वरित सोच और दिमाग की तारीफ की है.

बचाव में शामिल अधिकारी डेमियन कास्त्रो ने सीएनएन को बताया, कि उनके पास बचाव के दौरान सोचने का समय नहीं था. उन्होंने कहा, "यह इतनी तेजी से हुआ, हमारे पास वास्तव में सोचने के लिए इतना समय नहीं था." 

अधिकारी क्रिस्टोफर एबॉयटे ने सीएनएन को यह कहते हुए बताया, कि वह पायलट को बाहर निकालने पर इतना ध्यान केंद्रित कर रहा था. वो वास्तव में ट्रेन देखने के लिए बिल्कुल नहीं मुड़ा. मैंने अपने पीछे अपने एक सहकर्मी को यह कहते सुना, 'ट्रेन आ रही है और हमें उसे अभी बाहर निकालने की आवश्यकता है," 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


LAPD ऑपरेशंस-वैली ब्यूरो के अनुसार, यह घटना तब हुई जब विमान ने "बिजली खो दी" और "पटरियों पर दुर्घटनाग्रस्त" हो गया. पायलट, जो बोर्ड पर एकमात्र व्यक्ति था, उसको अस्पताल ले जाया गया और अब उसकी हालत स्थिर है.