कबूतर ने किया गजब स्टंट, एक पंजा किया आगे दूसरा पीछे, फैलाए पंख और लगातार मारे कई Flips - देखें Video

कबूतर को आप ध्यान से देखिए, कैसे पहले तो स्टाइल में ये कबूतर अपने एक पंजे को आगे करता है और दूसरे को पूछे. फिर धीरे से अपने पंख हवा में फैलाता है और अचानक पूरी ताकत लगाकर पलट जाता है और लगातार कई फ्लिप्स मारता है.

कबूतर ने किया गजब स्टंट, एक पंजा किया आगे दूसरा पीछे, फैलाए पंख और लगातार मारे कई Flips - देखें Video

कबूतर ने किया गजब स्टंट

सोशल मीडिया पर जानवरों और पक्षियों के बहुत से मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिनमें कुछ तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद भी हमें अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे. ये वीडियो एक कबूतर है, जो गजब का स्टंट कर रहा है. कबूतर को स्टंट करते देख आप भी सोच में पड़ जाएंगे. देखने के बाद भी आपको यकीन नहीं होगा कि एक कबूतर भला ऐसे हैरान कर देने वाले स्टंट कर सकता है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई कबूतर नज़र आ रहे हैं. जिनमें से एक सफेद और नीले रंग का कबूर है. इस कबूतर को आप ध्यान से देखिए, कैसे पहले तो स्टाइल में ये कबूतर अपने एक पंजे को आगे करता है और दूसरे को पूछे. फिर धीरे से अपने पंख हवा में फैलाता है और अचानक पूरी ताकत लगाकर पलट जाता है और लगातार कई फ्लिप्स मारता है. ऐसे फ्लिप मारते हुए अबतक आपने इंसानों को ही देखा होगा. लेकिन कबूतर को ऐसा करते हुए आपने पहली बार देखा होगा.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कबूतर के इस वीडियो ने हर किसी को हैरान कर दिया है. वीडियो काफी वायरल हो रहे है. इस वीडियो को अबतक 3 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट, कोई शक. दूसरे ने लिखा- गजब.