चर्चाओं में है राहुल गांधी के पीछे दिख रही यह तस्वीर, सोशल मीडिया पर उठे सवाल, जानें क्यों...

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मोदी सरकार पर कई सवाल उठाए, लेकिन ट्विटर पर कुछ लोगों का ध्यान जिस चीज़ ने सबसे ज्यादा अपनी ओर खींचा, वो थी राहुल गांधी के वीडियो के बैकग्राउंड में दिख रही एक तस्वीर.

चर्चाओं में है राहुल गांधी के पीछे दिख रही यह तस्वीर, सोशल मीडिया पर उठे सवाल, जानें क्यों...

राहुल गांधी के पीछे दिख रही यह तस्वीर बटोर रही सुर्खियां.

नई दिल्ली:

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Congress MP Rahul Gandhi) मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सरकार की कोरोना (Coronavirus) महामारी से निपटने को लेकर अपनाई गई रणनीति की आलोचना करते हुए नज़र आए. राहुल गांधी ने एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मोदी सरकार पर कई सवाल उठाए, लेकिन ट्विटर पर कुछ लोगों का ध्यान जिस चीज़ ने सबसे ज्यादा अपनी ओर खींचा, वो थी राहुल गांधी के वीडियो के बैकग्राउंड में दिख रही एक तस्वीर. तस्वीर में नीला आकाश और बर्फ से ढकी पहाड़ियां नजर आ रही हैं. 

आर्किटेक्ट सीतू महाजन कोहली ने राहुल गांधी के भांजे, रेहान राजीव वाड्रा को टैग करते हुए लिखा, "मुझे पीछे की तस्वीर बेहद पसंद आई है! यह गोर्जियस है. क्या यह आपकी है रेहान?"

इस सवाल के जवाब में रेहान वाड्रा ने जवाब देते हुए कहा कि हां वह एक फोटोग्राफर हैं. 

उन्होंने तस्वीर की और तारीफ करते हुए लिखा,  "स्टनिंग रेहान. आप पहले से ही मेरे फेवरेट फोटोग्राफर हैं. आपके फोटोग्राफ मेरे इंटीरियर्स में काफी जान डालते हैं."

इसके जवाब में रेहान ने कहा, "शुक्रिया, मुझे खुशी है कि आपको मेरा काम पसंद आया."


कौन हैं रेहान राजीव वाड्रा?
रेहान राजीव वाड्रा, राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के बेटे हैं. वह 20 साल के हैं और एक फोटोग्राफर हैं, जो इंस्टाग्राम पर एक फोटोग्राफी पेज चलाते हैं. वह अपने पेज पर नियमित रूप से अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं. 


राहुल गांधी के वीडियो के बैकग्राउंड में जो तस्वीर दिखाई दे रही है, उसे रेहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फरवरी में शेयर किया था.  उन्होंने अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, "दुनिया के टॉप पर. माउंट एवरेस्ट आसमान से."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com