शख्स ने परोसी नान के अंदर पकाई हुई Biryani, पूछा- क्या है इस Dish का नाम ? तो लोगों ने दिया ये जवाब - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फूली हुई नान दिखाई दे रही है. एक शख्स चाकू लेकर इस नान को बीच से काट रहा है. आधा काटने के बाद वो नान के ऊपर की परत को खोलता है, तो आपको इसमें बिरयानी नज़र आएगी.

शख्स ने परोसी नान के अंदर पकाई हुई Biryani, पूछा- क्या है इस Dish का नाम ? तो लोगों ने दिया ये जवाब - देखें Video

शख्स ने परोसी नान के अंदर पकाई हुई Biryani, पूछा- क्या है इस Dish का नाम ?

सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोगरीब वीडियोज वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आपको एक अनोखी डिश देखने को मिलेगी, जो आप शायद ही पहले कभी देखी होगी. ज्यादातर लोगों ने तो इस डिश को पहले कभी नहीं देखा होगा. वायरल हो रहे इस वीडियो में बिरयानी को नान के अंदर पकाया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर अब लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी प्रवीण अंगुसामी ने शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लोगों से इस डिश का नाम भी पूछा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फूली हुई नान दिखाई दे रही है. एक शख्स चाकू लेकर इस नान को बीच से काट रहा है. आधा काटने के बाद वो नान के ऊपर की परत को खोलता है, तो आपको इसमें बिरयानी नज़र आएगी. फिर वो चम्मच से बिरयानी को प्लेट में परोसता है. जो कि देखने में काफी बढ़िया लग रही है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 4 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग कमेंट पर डिश के अलग-अलग नाम बता रहे हैं. तो आईएफएस अंगुसामी ने एक दूसरे ट्वीट में इस डिश का नाम बताते हुए लिखा, खैर, यह न तो बिरयानी है और न ही पुलाव. यह लैम्ब ज़र्ब है, लैंब और चावल की एक जॉर्डनियन डिश है, जिसे कई घंटों तक भूमिगत कोयले के ओवन में धीमी गति से पकाया जाता है. इस तरह से ये व्यंजन @ LevanT रेस्तरां, हैदराबाद में परोसा गया. लेवेंट पूर्वी भूमध्यसागरीय क्षेत्र के लिए ऐतिहासिक शब्द है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com