विज्ञापन
This Article is From Aug 24, 2022

Katrina Kaif के 'काला चश्मा' गाने पर Peppa Pigs ने किया धमाकेदार डांस

Trending Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में बच्चों के फेवरेट एनिमेटेड कैरेक्टर पेप्पा पिग को कैटरीना कैफ के शानदार गाने 'काला चश्मा' पर ठुमके लगाते देखा जा रहा है. यह वीडियो इतना कमाल का है कि उन्हें इस तरह डांस करते देख किसी का भी उनके साथ थिरकने का मन करने लगेगा.

Katrina Kaif के 'काला चश्मा' गाने पर Peppa Pigs ने किया धमाकेदार डांस
Peppa Pigs ने धमाकेदार डांस से मचाया धमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया VIDEO

Peppa Pig Dance: इंटरनेट पर हाल ही में बच्चों के फेवरेट एनिमेटेड कैरेक्टर पेप्पा पिग (Peppa Pig, Animated Character) का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. यह वीडियो काफी यूनिक भी है और दिलचस्प भी. दरअसल, इस वीडियो में 'पेप्पा पिग्स' (Peppa Pig) कैटरीना कैफ के शानदार गाने 'काला चश्मा' पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं, उन्हें इस तरह डांस करते देख किसी का भी उनके साथ थिरकने का मन करने लगेगा.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में 'पेप्पा पिग्स' (Peppa Pig) का जबरदस्त डांस हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. दरअसल, हाल ही में हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में किसी पार्टी के दौरान चार लोगों को अपने चेहरे पर पेप्पा पिग का मुखौटा लगाए हुए, कैटरीना कैफ के शानदार गाने 'काला चश्मा' पर ठुमके लगाते देखा जा सकता है. उनके ये डांस स्टेप्स बहुत ही ज्यादा जबरदस्त हैं. वीडियो में इन एनिमेटेड कैरेक्टर पेप्पा पिग के बीच का तालमेल लोगों को खूब भा रहा है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें डांसर्स के एक ग्रुप को पेप्पा पिग का ड्रेस पहने एक पार्टी में डांस करते हुए दिखाया गया है. महज 31 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 46 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख चुके यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैं ये डांस देखने से खुद को रोक नहीं पा रहा हूं'. वहीं, कुछ यूजर्स तो यह डांस देख कर अपनी हंसी ही नहीं रोक पा रहे हैं.
 

* ""Bikini में घूम रहीं विदेशी लड़कियों के बीच अचानक लहंगा चुन्नी में पहुंच गई महिला, देखें रिएक्शन
* 'ट्रेन की छत पर चढ़ने की कैसे जुगाड़ भिड़ा रही थी महिला, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ
* "सफेद बाघों के सामने थे कई लोग, तभी हुआ कुछ ऐसा जिसे देख थर्र-थर्र कांपने लगेगा कलेजा

देखें वीडियो- करीना कपूर खान बांद्रा में हुईं स्पॉट, देखें खास अंदाज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बहन की शादी में शाहरुख खान के गाने पर ऐसे नाचा भाई, डांस से इम्प्रेस हुई पब्लिक, लड़की को देखना ही भूल गए लोग
Katrina Kaif के 'काला चश्मा' गाने पर Peppa Pigs ने किया धमाकेदार डांस
बिपाशा बसु के सुपरहिट गाने पर लड़की ने मेट्रो में किया बिंदास डांस, मुंह खोले देखते रहे लोग, यूजर्स बोले- शर्म से पानी-पानी हो गए
Next Article
बिपाशा बसु के सुपरहिट गाने पर लड़की ने मेट्रो में किया बिंदास डांस, मुंह खोले देखते रहे लोग, यूजर्स बोले- शर्म से पानी-पानी हो गए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com