VIDEO: इसे कहते हैं आ बैल मुझे मार, मगरमच्छ के साथ फोटो खिंचवा रहे थे लोग, तभी पलट गई बाजी

Crocodile Attack Video: 'आ बैल मुझे मार' वाली कहावत तो आपने सुनी ही होगी, इस वीडियो में इस लाइन को सच होते भी देख लीजिए. वीडियो में कुछ लोग खूंखार मगरमच्छ के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं, लेकिन अगले ही पल जो हुआ उसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी.

VIDEO: इसे कहते हैं आ बैल मुझे मार, मगरमच्छ के साथ फोटो खिंचवा रहे थे लोग, तभी पलट गई बाजी

VIDEO: मगरमच्छ के साथ सेल्फी लेना पड़ा भारी, अगले ही पल जान बचाकर भागे

Magarmach Ka Hamla Video: सेल्फी के इस जमाने में आजकल लोग चंद लाइक्स और लाइम लाइट के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. वहीं कई बार यही जुनून जान पर बन आता है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में कुछ लोग खूंखार मगरमच्छ के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं, लेकिन अगले ही पल जो हुआ उसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी.

चौंका देने वाले इस वीडियो में कुछ लोग 'पानी के शैतान' के साथ सेल्फी मूड में नजर आ रहे हैं, वो भी बिना ये सोचे समझे की अगले ही पल उनके साथ कुछ भी हो सकता है. वीडियो की शुरुआत में कई लोग मगरमच्छ के पास बैठे नजर आ रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उसके ऊपर हाथ रखकर फोटो खिंचवा ही रहे होते हैं कि, अचानक मगरमच्छ पलटकर हमला बोल देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, गुस्से से तिलमिलाता मगरमच्छ अगले ही पल बिदक जाता है और फिर वहां चीख-पुकार मच जाती है. वीडियो में मगरमच्छ को हल्के में लेकर लोग पछताते नजर आ रहे हैं. वीडियो में मगरमच्छ के अटैक के बाद लोगों को इधर-उधर भागते देखा जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) इंस्टाग्राम पर इस वीडियो earth.reel नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अरे भैया जिसके साथ फोटो खिंचवा रहे थे वो कुत्ता नहीं है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'उसे खरगोश समझकर पीठ सहला रहे थे क्या.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'बच गए वरना मगरमच्छ यमराज के दर्शन करवा देता.'

आलिया भट्ट ने एयरपोर्ट के बाहर फैंस संग दिए पोज़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com