ज्वालामुखी फटा तो पास जाकर सेल्फी लेने लगे लोग, Video देख यूजर्स हैरान, बोले- ईश्वर इनकी रक्षा करें...

वीडियो में कई लोग ज्वालामुखी विस्फोट (volcanic eruption) के पास खड़े दिख रहे हैं. इस वीडियो ने कई लोगों को बहुत परेशान कर दिया है.

ज्वालामुखी फटा तो पास जाकर सेल्फी लेने लगे लोग, Video देख यूजर्स हैरान, बोले- ईश्वर इनकी रक्षा करें...

ज्वालामुखी फटा तो पास जाकर सेल्फी लेने लगे लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कई लोग ज्वालामुखी विस्फोट (volcanic eruption) के पास खड़े दिख रहे हैं. इस वीडियो ने कई लोगों को बहुत परेशान कर दिया है. वीडियो में वे उस पहाड़ी के बहुत करीब खड़े दिख रहे हैं जहां विस्फोट हो रहा है. वीडियो वायरल हॉग द्वारा पोस्ट किया गया है और इसे 23 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वीडियो में, लोगों के एक समूह को विस्फोट स्थल के पास खड़े होकर वीडियो और तस्वीरें लेते देखा जा सकता है. हालांकि, जल्द ही लावा नीचे की ओर बहने लगता है. जहां कुछ पर्यटक जल्दी से सुरक्षित वापस चले गए, वहीं कुछ ने मनोरंजन के साथ इस नजारे को देखा.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "यह आराम के लिए थोड़ा बहुत करीब लगता है." वायरल वीडियो ने लोगों को पर्यटकों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से चिंतित कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, "अपना फोन अपनी जेब में रखो और भागो!" 

क्या आपको भी लगता है कि ये लोग अपनी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे थे और विस्फोट के बहुत करीब खड़े थे? कमेंट सेक्शन में हमें जरूर बताए.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

'देल्‍ही क्राइम मेरी प्रोफेशनल लाइफ का टर्निंग प्‍वाइंट': शेफाली शाह ने NDTV से कहा