तोते को लगी गर्मी, तो कुछ इस तरह पानी में लेट-लेटकर लगा नहाने, लोग बोले- लगता है गर्लफ्रेंड से मिलने जाना है - देखें Funny Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. लेकिन, ये वीडियो हाथी या कुत्ते का नहीं बल्कि एक तोते का है. जिसकी मस्ती को देखकर आपका भी मन करेगा कि उसकी तरह ही मस्ती करें.

तोते को लगी गर्मी, तो कुछ इस तरह पानी में लेट-लेटकर लगा नहाने, लोग बोले- लगता है गर्लफ्रेंड से मिलने जाना है - देखें Funny Video

तोते को लगी गर्मी, तो कुछ इस तरह पानी में लेट-लेटकर लगा नहाने

सोशल मीडिया पर पशु-पक्षियों के मजेदार वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. हाथी, शेर, बाघ, कुत्ता और बंदर के वीडियो देखना लोग काफी पसंद करते हैं. कई बार तो हाथी और कुत्तों के इतने प्यारे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें हम बार-बार देखना चाहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. लेकिन, ये वीडियो हाथी या कुत्ते का नहीं बल्कि एक तोते का है. जिसकी मस्ती को देखकर आपका भी मन करेगा कि उसकी तरह ही मस्ती करें. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- हैप्पीनेस. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बेहद रंगीन और खूबसूरत तोता बड़े ही मज़े लेकर बहते हुए पानी में नहा रहा है. ज़रा उसके नहाने का अंदाज़ तो देखिए, जैसे लग रहा है कि वो काफी खुश है और खुशी के मारे उसे कुछ सूझा नहीं तो वो पानी में नहाकर मस्ती करने लगा. या फिर ऐसा भी हो सकता है कि तोते को गर्मी लग रही हो तो वो नहाकर अपनी गर्मी कम कर रहा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखिए कैसे पानी में मज़े लेकर और लेट-लेटकर नहा रहा है ये तोता. लोगों को ये वीडियो इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं. ये वीडियो वाकई देखने में काफी मज़ेदार है. इसे देखकर तो किसी का भी मस्ती करने का दिल करेगा. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो को देखकर ज्यादातर लोगों का कहना है कि यही असली खुशी है.