तोते ने दिखाया गजब टैलेंट, अपनी जीभ से घुमाकर खोल दिया नट-बोल्ट, लोग बोले- लगता है पॉलिटेक्निक से ट्रेनिंग ली है - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक तोते का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तोता अपनी जीभ से वो काम कर रहा है, जो बड़े-बड़े से मिस्त्री भी आसानी से नहीं कर पाते. वीडियो में दिखाया गया है कि तोता अपनी जीभ से बड़ी आसानी नट-बोल्ट खोल रहा है.

तोते ने दिखाया गजब टैलेंट, अपनी जीभ से घुमाकर खोल दिया नट-बोल्ट, लोग बोले- लगता है पॉलिटेक्निक से ट्रेनिंग ली है - देखें Video

तोते ने दिखाया गजब टैलेंट, अपनी जीभ से घुमाकर खोल दिया नट-बोल्ट

आपने इंसानों की भाषा में बात करने वाले तोते तो बहुत से देखे होंगे. लेकिन, क्या आपने कभी इंसानों की तरह किसी तोते को नट-बोल्ट खोलते हुए देखा है. सोशल मीडिया पर एक तोते का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तोता अपनी जीभ से वो काम कर रहा है, जो बड़े-बड़े से मिस्त्री भी आसानी से नहीं कर पाते. वीडियो में दिखाया गया है कि तोता अपनी जीभ से बड़ी आसानी नट-बोल्ट खोल रहा है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है और यही कह रहा है कि जरूर ये तोता पहले मिस्त्री रहा होगा.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर @Jamie24272184 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि तोता अपने मुंह में एक नट को दबाए हुए और जीभ से घुमा-घुमाकर उसे खोले जा रहा है. तोता इतनी तेजी से नट खोल रहा है कि देखने वाले को यकीन ही होगा कि भला कोई तोता मिस्त्री से भी ज्यादा तेज इस काम को कैसे कर सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 2 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- नट खोलने का नया तरीका. दूसरे ने लिखा- लगता है पॉलिटेक्निक से ट्रेनिंग लेकर आया है.