ज़ू में धूमधाम से सेलिब्रेट की गई पांडा की एनिवर्सरी, केक कटा, जश्न मना, मस्ती में झूमते नज़र आए लोग

सोशल मीडिया पर अक्सर क्यूट पांडा के एडोरेबल वीडियोज़ फैंस की मुस्कुराहट की वजह बनते हैं. क्यूट से इस जानवर की हर एक्टिविटी सीधा दिल को छूती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर पांडा की 50वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट करते हुए का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ज़ू में धूमधाम से सेलिब्रेट की गई पांडा की एनिवर्सरी, केक कटा, जश्न मना, मस्ती में झूमते नज़र आए लोग

पांडा का नाम सुनते ही ज्यादातर लोगों के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आ जाती है.  इसके पीछे की वजह ये है कि पांडा का नाम ज़हन में आते ही एक क्यूट से गोलू मोलू ब्लैक एंड व्हाइट एनिमल की इमेज सामने आ जाती है.  सुपर क्यूट दिखने वाले पांडा का एक बेहद एडोरेबल  वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  ये वीडियो एक जू का है जिसमें पांडा के आगमन की 50वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की गई.  इस दौरान जश्न मना, पार्टी सेलिब्रेट की गई और पांडा ने यमी केक अपने अंदाज़ में काट कर एंजॉय भी किया. पांडा के जश्न का यह वीडियो देखकर आपका भी दिन बन जाएगा. 

ज़ू में इस तरह मनाई गयी पांडा की एनिवर्सरी 

 सोशल मीडिया पर अक्सर क्यूट पांडा के एडोरेबल वीडियोज़ फैंस की मुस्कुराहट की वजह बनते हैं. क्यूट से इस जानवर की हर एक्टिविटी सीधा दिल को छूती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर पांडा की 50वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट करते हुए का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पांडा 'मेई श्यांग' और उसके 20 महीने के बच्चे 'लिटिल मिरेकल' को चिड़ियाघर में एक फ्रोजन फ्रूट केक का लुफ्त उठाते हुए देखा जा सकता है. केक में 50 लिखा हुआ साफ नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह जू के डायरेक्टर और एम्बेसेडर पांडा के केक को डेकोरेट कर रहे हैं. इसके बाद दोनों पांडा वीडियो में अपने-अपने अंदाज में केक को तोड़कर खाते हुए बेहद मनमोहक लग रहे हैं. 

 लोगों ने झूम कर, नाच कर सेलिब्रेट किया पांडा का ये खास दिन  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को 'नेशनल जू' के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में बताया गया है कि कितनी खुशी के साथ पांडा का ये खास दिन सेलिब्रेट किया गया. पांडा की इस खुशी में कई लोग शरीक हुए. इस दौरान बच्चों के हाथ में जहां पांडा के टेडी नजर आए तो वहीं कई लोगों ने पांडा के सेलिब्रेशन की तस्वीरों को कैमरे में कैद किया. पांडा की शक्ल का कपकेक खाकर सेलिब्रेट किया गया तो वहीं  लोगों ने डांस करके इस दिन को और भी ज्यादा खास बना दिया. वीडियो को देखकर एक ट्विटर यूजर ने लिखा ब्यूटीफुल सेलिब्रेशन तो दूसरे ने लिखा वेरी क्यूट.