विज्ञापन

ये तो हद है, सिर पर CCTV कैमरा लगाए पाकिस्तानी लड़की का वीडियो वायरल, बोली- पापा ने...

हाल ही में एक पिता ने अपनी बेटी के सिर पर ही सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया है. कहा जा रहा है कि, इस कैमरे की मदद से पिता अपनी बेटी पर नजर रख पाता है. इस बात का खुलासा खुद उस लड़की ने एक वीडियो के जरिए किया है.

ये तो हद है, सिर पर CCTV कैमरा लगाए पाकिस्तानी लड़की का वीडियो वायरल, बोली- पापा ने...
पिता ने बेटी की सुरक्षा के खातिर सिर पर लगवा दिया CCTV कैमरा

CCTV Camra On Girl Head: बच्चे जैसे-जैसे बड़े होने लगते हैं, वैसे-वैसे उन्हें लेकर माता-पिता की चिंता भी बढ़ती चली जाती है. उनकी देखभाल से लेकर उन्हें गलत रास्तों पर जाने से रोकना मां-बाप की ही जिम्मेदारी होती है. ऐसे में पेरेंट्स उनकी सिक्योरिटी के खातिर तरह-तरह के कदम उठाते नजर आते हैं. ऐसे ही एक पिता ने अपनी बेटी के लिए जो कदम उठाया, उसके बारे में जानकर लोग हक्के-बक्के रह गए. हैरान कर देने वाला यह मामला पाकिस्तान से सामने आ रहा है, जहां एक पिता ने अपनी बेटी के सिर पर ही कैमरा ही लगा डाला. सोशल मीडिया में वायरल हो रहा यह वीडियो इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है. पढ़ें क्या है पूरा माजरा.

बेटी की सुरक्षा के खातिर किया ये काम (Next Level Security)

सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तान से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं, जिन में से कुछ को देखकर जहां लोगों को हैरानी हो रही है. वहीं कुछ को देखकर लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. इसी कड़ी में एक और वीडियो ने एंट्री ले ली है, जिसे देखकर लोगों ने तो अपना माथा ही पकड़ लिया है. वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में एक लड़की सिर पर सीसीटीवी कैमरा लगाए नजर आ रही है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए हैरानी जता रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक पिता ने अपनी बेटी के सिर पर सीसीटीवी कैमरा ही लगवा दिया है. बताया जा रहा है कि, इस कैमरे की मदद से पिता अपनी बेटी पर नजर रख पाता है. इस बात का खुलासा खुद उस लड़की ने एक वीडियो के जरिए किया है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट (Pakistani Ladki Ka Video)

वीडियो में जब लड़की से पूछा गया कि, क्या उसे अपने पिता के इस फैसले पर कोई ऐतराज है? तब लड़की ने कहा कि, उसे अपने पिता के हर फैसले पर पूरी सहमति है. लड़की ने ऐसा करने के पीछे की वजह कराची का हिट एंड रन केस बताया है. गौरतलब है कि पाकिस्तान के कराची हिट एंड रन का मामला इन दिनों सुर्खियों में है, जिसमें एक रईस महिला ने तेज रफ्तार से SUV चलाते हुए दो लोगों की जान ले ली थी, जबकि 3 लोगों को घायल कर दिया. वायरल हो रहे लड़की के इस वीडियो को X पर @ikpsgill1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'नेक्स्ट लेवल सिक्योरिटी.' वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'SheCTV कैमरा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इतना भी डिजिटल नहीं होना था.' 

ये भी देखेंः- चलते ट्रक में झूला-खाट का मजा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कैंसर से जूझ रही क्लाइंट हुई रुआंसी तो हेयर ड्रेसर ने शेव कर लिया अपना सिर, इमोशनल वीडियो देख फूट पड़ेंगे आंखों से आंसू
ये तो हद है, सिर पर CCTV कैमरा लगाए पाकिस्तानी लड़की का वीडियो वायरल, बोली- पापा ने...
बेटी को ट्यूशन लेने जा रही थी महिला, ऑटो पलटा तो नीचे दब गई मां, देख दौड़ी चली आई बेटी ने उठाया रिक्शा
Next Article
बेटी को ट्यूशन लेने जा रही थी महिला, ऑटो पलटा तो नीचे दब गई मां, देख दौड़ी चली आई बेटी ने उठाया रिक्शा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com