पाकिस्तान में चीनी व्यक्ति को हुआ पेट दर्द तो शख्स ले गया उसे अस्पताल, बोला- 'डॉक्टर इसे कोरोना वायरस है' और फिर...

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रांत खैबर पख्तूनख्वा के चितराल में अपने तरह के एक अनूठे मामले में एक व्यक्ति पर जानलेवा कोरोना वायरस की अफवाह फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.

पाकिस्तान में चीनी व्यक्ति को हुआ पेट दर्द तो शख्स ले गया उसे अस्पताल, बोला- 'डॉक्टर इसे कोरोना वायरस है' और फिर...

पाकिस्तान में चीनी व्यक्ति को हुआ पेट दर्द तो शख्स ले गया उसे अस्पताल.

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रांत खैबर पख्तूनख्वा के चितराल में अपने तरह के एक अनूठे मामले में एक व्यक्ति पर जानलेवा कोरोना वायरस की अफवाह फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, इस व्यक्ति का कहना है कि उसने एक चीनी नागरिक की तबियत अचानक बिगड़ जाने पर उसे अस्पताल पहुंचाया था और 'डॉक्टरों को कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर चीनी नागरिक का मुकम्मल टेस्ट करने की' सलाह दी थी.

कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 563 हुई, 28 हजार से अधिक मामले आए सामने

पुलिस का कहना है कि इरशाद नाम के इस व्यक्ति ने पेट दर्द का इलाज करा रहे एक चीनी नागरिक को कोरोना वायरस का मरीज बता दिया. बिना इजाजत अस्पताल में चीनी की फोटो खींचकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और यह सूचना भी फैला दी कि यह चीनी हाल ही में चीन से लौटा है. पुलिस ने कहा कि अफवाह फैलाने के आरोप में इरशाद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

शादी के लिए चीन से आया दूल्हा, एक दिन पहले हेल्थ ऑफिसर ने रुकवा दी शादी, बोले- 'घर पर आराम करो...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इरशाद ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत हासिल कर ली है. उसका कहना है कि बीते दिनों बाजार में यह चीनी नागरिक तबियत खराब होने के बाद अचानक गिर पड़ा था. इसके बाद उसने खुद ही चीनी को अस्पताल पहुंचाया था और अस्पताल वालों से बस यही गुजारिश की थी कि कोरोना वायरस को मद्देनजर रखकर इसकी मुकम्मल जांच कर लें.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)