4 लाख की चप्पल पहने ओरी ने की ट्रेन की यात्रा, इंटरनेट पर मचा तहलका, लोगों ने ली मौज

लग्जीरियस लाइफस्टाइल जीने वाले ओरी को जब ट्रेन की यात्रा करते देखा गया, तो सोशल मीडिया पर खलबली सी मच गई. ओरी ने ट्रेन से कोडाइकनाल कर की यात्रा की.

4 लाख की चप्पल पहने ओरी ने की ट्रेन की यात्रा, इंटरनेट पर मचा तहलका, लोगों ने ली मौज

ओरी को ट्रेन की यात्रा करते देख इंटरनेट पर मचा तहलका.

अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में सेलिब्रिटीज से घिरे रहने वाली ओरी यानी ओरहान अवात्रामणि के लग्जीरियस लाइफस्टाइल की झलक आपने भी कई बार देखी होगी. फिल्मों से लेकर देसी-विदेशी कलाकारों और बड़े-बड़े बिजनेस टाइकून्स के साथ नजर आ चुके ओरी को लेकर कई सवाल लोगों के मन में है. सबसे बड़ा सवाल को ये ही है कि, आखिर ओरी यानी ओरहान अवत्रामानी कौन हैं? दूसरा सवाल कि आखिर ये हर सेलिब्रिटी को कैसे जानते हैं और कैसे सबके चहेते हैं? लग्जीरियस लाइफस्टाइल जीने वाले ओरी को जब ट्रेन की यात्रा करते देखा गया, तो सोशल मीडिया पर खलबली सी मच गई. ओरी ने ट्रेन से कोडाइकनाल कर की यात्रा की.

लोगों ने लिए मजे- बताया रेलवे का डैमेज कंट्रोल

अपने ट्रेडमार्क 'आई एम ए लिवर' चमकीले ग्रीन कलर की टी-शर्ट और मैचिंग नीली कैप पहने हुए, ओरी को रेलवे स्टेशन पर अन्य यात्रियों के बीच देखा गया. ट्रेन के एसी कंपार्टमेंट से भी कई तस्वीरें उन्होंने शेयर की. इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा और इंटरनेट पर रिएक्शन्स की बाढ़ आ गई.

कई लोगों ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि, ओरी को ट्रेन में दिखाकर भारतीय रेलवे अपनी छवि सुधारने का एक प्रयास कर रहा है. 'एक्स' पर एक यूजर ने लिखा, 'रेलवे मंत्रालय की ओर से डैमेज कंट्रोल किया गया है,' जबकि दूसरे ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'बस इस तस्वीर में इस्तेमाल किए गए सैनिटाइज़र की मात्रा के बारे में सोच रहा हूं.' इस बीच एक तीसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, 'उसे जनरल डिब्बे में जाने के लिए कहें.'

यहां देखें पोस्ट

वहीं एक यूजर ने लिखा, 'दस घंटे की यात्रा करने के लिए उसे बड़ा चेक दिया गया होगा.' जब एक यूजर ने लिखा, 'इतनी खाली एसी-3, ये असली नहीं लगती.'

चप्पल पर चर्चा

एक चीज़ जिसने वास्तव में नेटिज़न्स का ध्यान खींचा वह ओरी की पसंद की चप्पलें. कथित तौर पर इनकी कीमत 4.9 लाख है. इन तस्वीरों के वायरल होती है ओरी के चप्पलों की कीमत को लेकर सोशल मीडिया पर लोग कमेंट करने लगे. कुछ ने इसे फिजूलखर्ची बताया, तो कुछ इसे उनका स्टाइल स्टेटमेंट बताते दिखे.

ये Video भी देखें: Tech Billionaire Ankur Jain ने रचाई पूर्व WWE Wrestler से शादी Egypt | NDTV India

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com