दुल्हन की इस ड्रेस में छिपा है गुस्साए बुजुर्ग शख्स का चेहरा, 10 सेकेंड में ढूंढ लिया तो कहलाएंगे ‘मास्टरमाइंड’

ये एक दुल्हन की ड्रेस (Bridal Dress) है, जिसमें आपको एक छिपा हुआ चेहरा ढूंढना है. लोगों ने इसके लिए ये चैलेंज दिया है कि जो भी 10 सेकेंड में इसमें छिपा चेहरा ढूंढ लेगा, वो मास्टरमाइंड कहलाएगा.

दुल्हन की इस ड्रेस में छिपा है गुस्साए बुजुर्ग शख्स का चेहरा, 10 सेकेंड में ढूंढ लिया तो कहलाएंगे ‘मास्टरमाइंड’

दुल्हन की इस ड्रेस में छिपा है गुस्साए बुजुर्ग शख्स का चेहरा

सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) का क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है. कभी कोई पेटिंग तो कभी जंगल की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं और इनसे जुड़े सवालों को कम से कम समय में हल करने का चैलेंज भी दिया जाता है. लेकिन, अब ये चैलेंज यहीं तक सीमित नहीं रह गया है. अब लोग नई-नई तरह की चीजों में भी इल्यूजन देखने लगे हैं. जैसे की इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर को ही देख लीजिए. ये एक दुल्हन की ड्रेस (Bridal Dress) है, जिसमें आपको एक छिपा हुआ चेहरा ढूंढना है. लोगों ने इसके लिए ये चैलेंज दिया है कि जो भी 10 सेकेंड में इसमें छिपा चेहरा ढूंढ लेगा, वो मास्टरमाइंड कहलाएगा. क्या आप भी हैं मास्टरमाइंड? तो इस तस्वीर को ध्यान से देखिए और बताइए कि आखिर इसमें कहां पर छिपा है बूढ़े शख्स का चेहरा.

सोशल मीडिया पर लोग इस बात से हैरान हैं कि एक शादी की आउटफिट में एक ऑप्टिकल इल्यूजन कैसे हो सकता है. रेडिट पर सामने आए एक पोस्ट में एक महिला को सफेद रंग की ब्राइडल ड्रेस पहने हुए दिखाया गया है. पहली नजर में, यह एक कॉमन शादी की ड्रेस जैसी लगेगी. जिस पर कढ़ाई का काम किया गया है. लेकिन, जब आप इस ड्रेस को ध्यान देखेंगे तो आपको एक पैटर्न दिखाई देगा, जिसमें गुस्साए बूढ़े शख्स का चेहरा दिखाई दे रहा है.

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, 'इस तस्वीर को स्टिलव्हाइट पर देखा - मैं ड्रेस में केवल एक गुस्साए बुजुर्ग का चेहरा देख सकता हूं.' बता दें कि स्टिलव्हाइट यूके स्थित ब्राइडल ड्रेस बाजार है. शेयर किए जाने के बाद से पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स आने लगे. एक यूजर ने लिखा,  'मुझे एक चीनी ड्रैगन दिखाई देता है!' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं एक जापानी मंदिर क्रीचर देख रहा हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले दो प्रमुख शूटर एनकाउंटर में मारे गए