शख्स ने जुगाड़ कर रस्सी में बोतल-ढक्कन बांधकर पहनी अनोखी बेल्ट, 2 करोड़ बार देखा गया VIDEO

Social Media पर धूम मचा रहे वायरल वीडियो (Viral Video) में एक शख्स रस्सी के एक सिरे पर प्लास्टिक की बोतल का ऊपरी हिस्सा और दूसरे सिरे पर उसका ढक्कन बांधकर अपनी पेंट में बेल्ट (Man Wear Belt Made Up Of Plastic Bottle And Cap ) की जगह पहन रहा है.

शख्स ने जुगाड़ कर रस्सी में बोतल-ढक्कन बांधकर पहनी अनोखी बेल्ट, 2 करोड़ बार देखा गया VIDEO

शख्स ने रस्सी में बोतल-ढक्कन बांधकर पहनी अनोखी बेल्ट, 2 करोड़ बार देखा गया Jugaad Video

नई दिल्ली:

आप में से ज्यादातर लोगों ने अपनी जिंदगी में किसी न किसी चीज़ को लेकर कुछ न कुछ जुगाड़ (Jugaad) जरूर किए और देखे होंगे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा जुगाड़ दिखा रहे हैं, जिसे देखकर यकीनन आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचा रहे वायरल वीडियो (Viral Video) में एक शख्स रस्सी के एक सिरे पर प्लास्टिक की बोतल का ऊपरी हिस्सा और दूसरे सिरे पर उसका ढक्कन बांधकर अपनी पेंट में बेल्ट (Man Wear Belt Made Up Of Plastic Bottle And Cap ) की जगह पहन रहा है. इस अनोखे जुगाड़ को देखकर लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं.  

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ऑरेंज रंग की टी-शर्ट और डेनिम पहना हुआ है. उसकी पेंट ढीली होने की वजह से नीचे खिसकने लगती है, तो ऐसे में वह अपनी पेंट को कमर पर टाइट करने के लिए बेल्ट (Belt) की जगह रस्सी में बोतल का ऊपरी हिस्सा और ढक्कन बांधकर पहन लेता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रस्सी के एक हिस्से की ओर बोतल का ढक्कन बंधा हुआ है और दूसरे हिस्से में प्लास्टिक की बोतल का ऊपरी हिस्सा बांध रखा है. वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स बेल्ट की जगह रस्सी में बोतल और उसका ढक्कन पहनकर अपनी पेंट को कमर पर टाइट करता है.

हां देखें वीडियो


यह अनोखे जुगाड़ वाला वीडियो इंस्टाग्राम रील पर 'hepgul5' नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 2 करोड़ व्यूज़ मिल चुके हैं. लोग इस वीडियो को देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. 

एक व्यक्ति ने मज़ाकिया अंदाज़ में वीडियो के कमेंट सेक्शन में लिखा, "यह इंडिया के बाहर नहीं जाना चाहिए."


एक यूज़र ने वीडियो में दिख रहे शख्स से मजे लेते हुए लिखा, "भाई तुझे 100 तोपों की सलामी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक अन्य यूजर ने जुगाड़ की तारीफ करते हुए लिखा, "इंडिया में टैलेंट तो कूट-कूट के भरा है भाई."