नायका का शेयर बाजार में हुआ जोरदार वेलकम, सोशल मीडिया पर आई जबरदस्त मीम की बाढ़

नायका (Nykaa) की शानदार उपलब्धि की खबर जैसे ही लोगों तक पहुंची वैसे ही सोशल मीडिया की दुनिया में इसकी चर्चा जोर-शोर से होने लगी. नतीजतन हर कोई सोशल मीडिया पर मजेदार तरीके से नायका (Nykaa) की कामयाबी का जिक्र कर रहा है.

नायका का शेयर बाजार में हुआ जोरदार वेलकम, सोशल मीडिया पर आई जबरदस्त मीम की बाढ़

सोशल मीडिया पर नायका से जुड़े कई फनी मीम्स वायरल हो रहे हैं.

नई दिल्ली:

नायका (Nykaa) की पैरेंट कंपनी एफएसएन ई-कॉमर्स वेंचर्स के शेयर पहले दिन शानदार बढ़त के बंद हुए. आज की तेजी के साथ बीएसई (BSE) पर कंपनी की मार्केट कैप एक लाख करोड़ रुपये के पार भी पहुंच गया. इसी तेजी की मदद से कंपनी की फाउंडर फाल्गुनी नायर भारत के टॉप 20 और दुनिया के टॉप 500 अमीर लोगों में शामिल हो गई. बीएसई में कंपनी का शेयर 96.15 प्रतिशत की बढ़त के साथ 2,206.70 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ.

नायका की शानदार उपलब्धि की ये खबर जैसे ही लोगों तक पहुंची वैसे ही सोशल मीडिया की दुनिया में इसकी चर्चा जोर-शोर से होने लगी. नतीजतन हर कोई सोशल मीडिया पर मजेदार तरीके से नायका की कामयाबी का जिक्र कर रहा है. इसमें से कुछ मीम्स (Funny Memes) तो इतने मजेदार है कि इन्हें देखने के बाद हर कोई जोरों से हंसेगा. ट्विटर यूजर्स जिस तरह से मजे कर रहे हैं उससे देख आपकी भी हंसी छूटना तय है. यहां देखिए कुछ फनी मीम्म-

यहां देखिए फनी मीम्स-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि नायका के शेयर आज 10 नवंबर को 2001 रुपये के भाव पर लिस्ट हुए जो 1125 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले करीब 78 फीसदी प्रीमियम पर है. यानि निवेशकों को लिस्टिंग पर 876 रुपये का प्रोफिट मिला. वहीं लिस्टिंग के समय कंपनी का मार्केट कैप 94,632.74 करोड़ रुपये का रहा. इस ब्यूटी प्रोडक्ट कंपनी के आईपीओ को निवेशकों की बेहतर प्रतिक्रिया मिली थी और तीन दिनों के सब्सक्रिप्शन पीरियड में यह 81.78 गुना सब्सक्राइब हुआ था.