एक साथ छह कुत्तों को बाइक पर घूमाता दिखा शख्स, वीडियो देख चौंक गए लोग

वीडियो को देख हर कोई हैरान हो रहा है कि कैसे सभी डॉगी चुपचाप बाइक पर बैठे हैं, वे सभी इधर-उधर नहीं देखते बस बाइक की सवारी को एन्जॉय करते नजर आते हैं. वीडियो को देख आप भी इस कमाल की डॉग फैमिली के फैन बन जाएंगे.

एक साथ छह कुत्तों को बाइक पर घूमाता दिखा शख्स, वीडियो देख चौंक गए लोग

सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के दिलचस्प और मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स एक साथ डॉग्स की पूरी फैमिली को लेकर बाइक पर घूमता नजर आ रहा है. वीडियो को देख हर कोई हैरान हो रहा है कि कैसे सभी डॉगी चुपचाप बाइक पर बैठे हैं, वे सभी इधर-उधर नहीं देखते बस बाइक की सवारी को एन्जॉय करते नजर आते हैं. वीडियो को देख आप भी इस कमाल की डॉग फैमिली के फैन बन जाएंगे.

बाइक राइज एन्जॉय करते दिखे डॉगीज
ट्विटर पर शेयर हुए वीडियो में एक शख्स बाइक चला रहा है और उसकी बाइक पर एक साथ छह कुत्ते बैठे नजर आते हैं. ये डॉगीज भी बाइक की सवारी और इसकी रफ्तार का आनंद लेते दिखते हैं. शख्स के दाहिने और बाएं तरह दो-दो डॉगीज बैठे हैं, वहीं एक डॉगी प्लास्टिक कंटेनर के ऊपर पीछे बैठा है. शख्स के आगे इस डॉग फैमिली का मुखिया यानी सबसे बड़ा डॉगी बैठा नजर आता है. ऐसा लगता है इस शख्स को कुत्ते पालने का शौक है और अपने सभी पालतू डॉगीज को वह एक साथ घूमाने निकला है. डॉगी के इस फैमिली आउटिंग का वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब लुभा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हुआ क्यूट डॉगी का वीडियो
हाल ही में ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया था जिसमें एक शख्स अपने क्यूट से डॉगी को लेकर साइकिल की सवारी करता दिख रहा था. इस वीडियो को ट्विटर पर 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया. वीडियो की खास बात ये थी कि साइकिल पर युवक के साथ बैठा डॉगी भी साइकिलिंग करना नजर आ रहा था. इस डॉगी की क्यूटनेस के लोग दीवाने होते नजर आए.