रूस के एक न्यूज़ चैनल के पूरे स्टाफ़ ने लाइव प्रसारण में “NO WAR” कह कर इस्तीफ़ा दे दिया

रूस के न्यूज़ चैनल के सभी स्टाफ़ ने लाइव प्रसारण में “NO WAR” कह कर इस्तीफ़ा दे दिया और स्टूडियो ख़ाली कर दिया. ये निर्णय टीवी रैन के सभी कर्मचारियों द्वारा लिया गया. दरअसल, यूक्रेन में चल रहे युद्ध की कवरेज ना करने के कारण ये निर्णय लिया गया है.

रूस के एक न्यूज़ चैनल के पूरे स्टाफ़ ने लाइव प्रसारण में “NO WAR” कह कर इस्तीफ़ा दे दिया

रूस के न्यूज़ चैनल के सभी स्टाफ़ ने लाइव प्रसारण में “NO WAR” कह कर इस्तीफ़ा दे दिया और स्टूडियो ख़ाली कर दिया. ये निर्णय टीवी रैन के सभी कर्मचारियों द्वारा लिया गया. दरअसल, यूक्रेन में चल रहे युद्ध की कवरेज ना करने के कारण ये निर्णय लिया गया है. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

टीवी रेन की सह- संस्थापिका  Natalia Sindeyeva ने कहा कि हम वाकई में युद्ध नहीं चाहते हैं. नतालिया सिंदेयेवा ने अपने आखिरी प्रसारण में “No to war” कहा, इसके बाद चैनल के सभी कर्मचारियों ने स्टूडियो से वॉकआउट कर दिया. TV Rain चैनल ने बाद में जारी अपने एक बयान में कहा कि उसने अपना ऑपरेशन “अनिश्चित काल के लिए” निलंबित कर दिया है. टीवी चैनल स्टाफ के सामूहिक इस्तीफे का यह वीडियो लेखक डेनियल अब्राहम (Daniel Abrahams) ने लिंक्डइन (LinkedIn) पर शेयर किया है. ये वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे वीडियो को 8 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं इस वीडियो पर हज़ारों व्यूज़ आ चुके हैं.