ना खौफ ना डर, हवा से बात करता है, बैलेंस के साथ ग़ज़ब का कारामात करता है, वीडियो वायरल है

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स के पास ग़जब की बैलेंसिंग स्किल्स है. पानी के ऊपर साइकिल को इतनी आराम से उड़ा देता है, मानो कोई बच्चा कर रहा हो. खैर, यह वीडियो काफी प्रैक्टिस के बाद शूट किया गया है. वीडियो देखकर लगता है कि ये साइकिल वाला शख्स एक प्रोफेशनल है.

ना खौफ ना डर, हवा से बात करता है, बैलेंस के साथ ग़ज़ब का कारामात करता है, वीडियो वायरल है

क्या ग़ज़ब का बैलेंस बनाता है ये शख्स

Social Media Viral Video: रोज़ कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो हैरान कर देने वाले होते हैं, कुछ चौंकाने वाले होते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी साइकिल के साथ ग़ज़ब का स्टंट कर रहा होता है. इस शख्स का स्टंट देखने के बाद कोई भी हैरान हो जाएगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से चौंक रहे हैं.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स के पास ग़जब की बैलेंसिंग स्किल्स है. पानी के ऊपर साइकिल को इतनी आराम से उड़ा देता है, मानो कोई बच्चा कर रहा हो. खैर, यह वीडियो काफी प्रैक्टिस के बाद शूट किया गया है. वीडियो देखकर लगता है कि ये साइकिल वाला शख्स एक प्रोफेशनल है. इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स कमेंट्स कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को @NoContextHumans नाम के यूज़र हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 12 लाख से ज़्यादा यूज़र्स ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही सुंदर वीडियो है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्या इस शख्स को बिल्कुल भी डर नहीं लगता है.

ये भी देखें- रोंगाली बिहू के साथ असम में नया साल शुरू, जानें - उत्सव में इस बार क्या है खास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com