हर पिता ख़ुशनसीब नहीं होता! इमारत के मलबे में दब कर जान गंवाने वाली बेटी का हाथ पकड़े पापा

इस तस्वीर में एक पिता हैं, जो अपनी मृत बेटी का हाथ पकड़े अपनी किस्मत पर रो रहे हैं. वायरल हो रही यह तस्वीर तुर्की की है. यहां भूकंप में इमारत के मलबे से दबकर एक बच्ची की मौत हो गई है. पिता व्यथित मन से उसका हाथ पकड़कर उसकी बॉडी का इंतज़ार कर रहे हैं.

हर पिता ख़ुशनसीब नहीं होता! इमारत के मलबे में दब कर जान गंवाने वाली बेटी का हाथ पकड़े पापा

तुर्की समेत कई देश में भूकंप ने लोगों को परेशान कर रखा है. कई जानें चली गई हैं, कई जानें ज़िंदगी की आस में थमी हुई है. कोई पिता को खो चुका है तो कोई अपनी संतान को. सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. अभी हाल ही में एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक पिता अपनी बेटी का हाथ पकड़े अपनी किस्मत पर रो रहा है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर लोगों को विचलित कर रही है.

देखें तस्वीर

इस तस्वीर में एक पिता हैं, जो अपनी मृत बेटी का हाथ पकड़े अपनी किस्मत पर रो रहे हैं. वायरल हो रही यह तस्वीर तुर्की की है. यहां भूकंप में इमारत के मलबे से दबकर एक बच्ची की मौत हो गई है. पिता व्यथित मन से उसका हाथ पकड़कर उसकी बॉडी का इंतज़ार कर रहे हैं. यह काफी मार्मिक तस्वीर है. इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूज़र्स कुदरत को कोस रहे हैं. एक यूज़र इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि एक पिता के लिए दुख की बात और क्या हो सकती है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- ईश्वर ना करे किसी के साथ ऐसा हो. ईश्वर पिता और परिजनों की रक्षा करें.