पैदा होती ही खड़े होने की कोशिश करने लगा गैंडे का बच्चा, मां ने देखते ही किया ऐसा... देखें Viral Video

एक गैंडे के बच्चे (New Born Rhinoceros) का वीडियो इन दिनों काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में गैंडे का बच्चा जन्म के तुरंत बाद खड़ा होना चाहता है लेकिन वह ठीक से खड़ा नहीं हो पाता.

पैदा होती ही खड़े होने की कोशिश करने लगा गैंडे का बच्चा, मां ने देखते ही किया ऐसा... देखें Viral Video

पैदा होती ही खड़े होने की कोशिश करने लगा गैंडे का बच्चा और फिर... देखें पूरा Video

एक गैंडे के बच्चे (New Born Rhinoceros) का वीडियो इन दिनों काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में गैंडे का बच्चा जन्म के तुरंत बाद खड़ा होना चाहता है लेकिन वह ठीक से खड़ा नहीं हो पा रहा और जमीन पर गिर जाता है, बार- बार जमीन पर गिरने के बाद उसकी मां उसको प्यार करते हुए उसे चाटने लगती है. आपको बता दें कि यह खूबसूरत वीडियो पटना चिड़ियाघर का है.

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुधा रमन ने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''इस गैंडे का नाम गौरी है और आज इसने एक बच्चे को जन्म दिया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि जन्म के कुछ समय बाद ही गैंडे का बच्चा खड़ा होने की कोशिश कर रहा है लेकिन जमीन पर गिर जाता है. अपने बच्चे को बार-बार कोशिश में नाकाम होता देख बच्चे की मां उसके मनोबल को बढ़ाते हुए उसे चाटने लगती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, गैंडे का बच्चा कितना क्यूट है. वहीं एक यूजर ने लिखा यह बेहद खूबसूरत वीडियो है. आपको बता दें कि 41 सेकेंड के इस वीडियो को अबतक 1.9 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही 100 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.