विज्ञापन
This Article is From Feb 03, 2022

एनडीए कैडेट्स ने गाने गाकर जमा दी महफिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कई दोस्त एक साथ बैठे हैं और वो 'छाप तिलक सब छीनी' से लेकर रातां लंबियां (Raataan Lambiyan) गुनगुनाते हैं. ये नजारा देख हर किसी को अपने उन दिनों की याद आ जाएगी सब सब अपने पुराने यारों संग महफिल जमाकर मौज करते थे.

एनडीए कैडेट्स ने गाने गाकर जमा दी महफिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.
नई दिल्ली:

देश के ज्यादातर बच्चों का सपना होता है कि वो भी नेशनल डिफेंस एकेडमी में पहुंच सके. लेकिन वहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. यूं तो एनडीए (NDA) अपने अनुशासन, सख्ती और नियम कायदों के लिए पहचाना जाता है. लेकिन कई बार यहां के होनहार सैनिक छात्र भी मौंका मिलने पर आम बच्चों की तरह मस्ती करते दिखाई देते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एनडीए छात्रों का बड़ी ही प्यारा वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जो हर किसी का दिल जीत रहा है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें  नेशनल डिफेंस एकेडमी (NDA) के छात्र सैनिक बड़े ही प्यारा गाना गाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कई दोस्त एक साथ बैठे हैं और वो 'छाप तिलक सब छीनी' से लेकर रातां लंबियां गुनगुनाते हैं. ये नजारा देख हर किसी को अपने उन दिनों की याद आ जाएगी सब सब अपने पुराने यारों संग महफिल जमाकर मौज करते थे. बस इसी वीडियो (Video) ने लोगों का दिन बना दिया. 

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को शेयर करते हुए ये दावा किया गया है कि ये माहौल नेशनल डिफेंस एकेडमी (National Defence Academy) के Squadron Ante Room का है. लग रहा है कि ये छात्र सैनिक बटालियन प्रोग्राम की तैयारी कर रहे हैं. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि न्यूज लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पहले 'छाप तिलक सब छीनी' गाते हैं. 

ये भी पढ़ें: कश्मीरी शख्स ने जुदा अंदाज में गाया Srivalli सॉन्ग, वीडियो देख हर कोई करने लगा तारीफ

इसके बाद वो 'आज दिन चढ़ेया तेरे रंग वर्गा' को भी बीच में जोड़ देते हैं. फिर आखिर में वो 'रातां लम्बियां' (Raataan Lambiyan) गाते हैं. वीडियो में दिखता है कि एक युवक गिटार बजा रहा होता है. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने कहा कि इसमें से कुछ छात्र कल हमारे देश की रक्षा करेंगे, इन सबके जज्बे को सैल्यूट.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
एनडीए कैडेट्स ने गाने गाकर जमा दी महफिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com