विज्ञापन
This Article is From Oct 23, 2023

डांडिया नाइट में गरबा खेलती नजर आई नन, वीडियो देख लोगों ने कहा- आ गई नन बेन पटेल

हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपको डांडिया नाइट की नहीं, बल्कि हॉरर फिल्मों की याद आ जाएगी या यूं कहें कि, इस डरावने वीडियो को देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे.

डांडिया नाइट में गरबा खेलती नजर आई नन, वीडियो देख लोगों ने कहा- आ गई नन बेन पटेल
डांडिया नाइट के इस वीडियो को देखकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे.

नवरात्रि शुरू होते ही हर व्यक्ति पर गरबे का खुमार सिर चढ़कर बोलता है. पहले दिन से आखरी दिन तक गरबे के रंग में रंगे हर उम्र के लोग सबसे हटकर दिखने के लिए कई तरह के अतरंगी पहनावे में नजर आते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको डांडिया नाइट की नहीं, बल्कि हॉरर फिल्म की फीलिंग आएगी या यूं कहें कि, इस डरावने वीडियो को देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे. वीडियो को देखकर आप भी यही पूछेंगे कि, ये 'भूतों' का गरबा है क्या भाई.

यहां देखें वीडियो

ये क्या हो रहा है भाई... 

इन दिनों इंटरनेट गरबा और डांडिया नाइट के वीडियोज़ से भरा पड़ा है, लेकिन इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. डांडिया नाइट में डांडिया करते नन दिखाई दे रही हैं. अगर यह खबर पढ़कर आपके हाथ-पैर ठंडे हो रहे हैं, तो घबराइए मत. ये भी गरबा करने का एक अतरंगी स्टाइल है, जो इन दिनों हर किसी को हैरानी में डाल रहा है. दरअसल, इस वीडियो में दो लोग काले कपड़े पहन कर डांडिया करते हुए दिख रहे हैं. चेहरे पर सफेद रंग पुता हुआ है और इतने डरावने दिख रहे हैं कि, कोई भी ख़ौफ़ज़दा हो जाए. इस डांडिया डांस को देखकर लोग कह रहे हैं, क्या गरबा खेलने 'भूत' जमीन पर उतर आए हैं. 

लोग बोले- ये देखो Nun बेन पटेल 

इंस्टाग्राम पर रोडसाइड लेंस नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, Nun भी खुद को गरबा करने से रोक नहीं पा रहे हैं. वीडियो देखकर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. कोई इसे 'चुड़ैलों' और 'भूतों' का गरबा बता रहा है, तो कोई धर्म के नाम पर इस तरह के तमाशे पर नाराजगी जता रहा है. एक इंटरनेट यूज़र ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'नन बेन पटेल,'  तो दूसरे ने लिखा, ''चुड़ैल' गरबा करने पहुंच गईं.' वहीं लोग यह भी कह रहे हैं कि, 'धर्म का इस तरह मजाक बनाना गलत है, ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए.' एक ने लिखा कि, 'हमारे परंपरा का मजाक उड़ाना सही नहीं है और यह स्वीकार नहीं किया जा सकता.' 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
कोचिंग सेंटर बना कुश्ती का अखाड़ा, आपस में भिड़े 'मां के लाडले', जमकर चले लात-घूंसे और चप्पल
डांडिया नाइट में गरबा खेलती नजर आई नन, वीडियो देख लोगों ने कहा- आ गई नन बेन पटेल
इन 5 नस्ल के कुत्तों को पालने से पहले सोच लें 100 बार, इनमें होती हैं ये खतरनाक बीमारियां
Next Article
इन 5 नस्ल के कुत्तों को पालने से पहले सोच लें 100 बार, इनमें होती हैं ये खतरनाक बीमारियां
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com