यह ख़बर 18 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

नरेन्द्र मोदी को लगेंगे अभी और झटके : दिग्विजय

खास बातें

  • कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने लोकायुक्त की नियुक्ति के लिए गुजरात उच्च न्यायालय द्वारा राज्यपाल के निर्णय को सही ठहराये जाने के फैसले का स्वागत करते हुए बुधवार को कहा कि यह वहां के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए एक झटका है।
लखनऊ:

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने लोकायुक्त की नियुक्ति के लिए गुजरात उच्च न्यायालय द्वारा राज्यपाल के निर्णय को सही ठहराये जाने के फैसले का स्वागत करते हुए बुधवार को कहा कि यह वहां के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए एक झटका है।

सिंह ने कहा, ‘हमे प्रसन्नता है कि गुजरात में 11 साल बाद लोकायुक्त संगठन अस्तित्व में आयेगा।..यह नरेन्द्र मोदी के लिए झटके लगने की शुरुआत है।..अभी और भी झटके लगने वाले है।’ कांग्रेस महासचिव ने कहा कि उन्हें इस बात पर आश्चर्य है कि समाजसेवी अन्ना हजारे को गुजरात में भ्रष्टाचार दिखाई नहीं पड़ता और वे वहां लोकायुक्त की नियुक्ति के लिए उपवास करने के बजाय मोदी की प्रशंसा करते है।

खिंचाई करने के अंदाज में सिंह ने कहा कि मीडिया कहता है कि देश की 120 करोड़ जनता अन्ना हजारे के पीछे है, लेकिन उनके गांव रालेगणसिद्धि के निर्वाचित जनप्रतिनिधि ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गये है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि अन्ना हजारे बाबा रामदेव को ईमानदारी का प्रमाणपत्र दे रहे है, जबकि प्रवर्तन निदेशालय ने उनके विरुद्ध नोटिस जारी कर रखा है और सीबीआई की जांच चल रही है। सिंह ने कहा कि अब यह दिनों दिन साफ होता जा रहा है कि भाजपा और इसके नायक :मोदी: भ्रष्टाचार पर पर्दा डालना चाहते हैं।