नानी ने पहली बार खाया Pasta, खाते ही कही ऐसी मज़ेदार बात, Video देख हर कोई कर रहा तारीफ

ये वीडियो एक प्यारी सी नानी का है, जिन्होंने पहली बार पास्ता खाकर जो रिएक्शन दिया, वो देखकर हर कोई नानी की तारीफ करते नहीं थक रहा है.

नानी ने पहली बार खाया Pasta, खाते ही कही ऐसी मज़ेदार बात, Video देख हर कोई कर रहा तारीफ

नानी ने पहली बार खाया Pasta, खाते ही कही ऐसी मज़ेदार बात

सोशल मीडिया पर दादी, नानी के बहुत से दिल को छू लेने वाले और मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर कई बार तो हमारा दिन बन जाता है. कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो हमें हमारे अपनों की याद दिला देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक प्यारी सी नानी का है, जिन्होंने पहली बार पास्ता खाकर जो रिएक्शन दिया, वो देखकर हर कोई नानी की तारीफ करते नहीं थक रहा है.

ये वीडियो इंस्टाग्राम ब्लॉगर सोनाक्षी ने पोस्ट किया है. उसने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “नानी के लिए बिना प्याज, बिना लहसुन के घर में बनाया क्रीमी पालक पास्ता. मैंने कभी किसी को इस उम्र में भोजन और जीवन के लिए में इतना उत्साही कभी नहीं देखा. वह 90 के दशक की शुरुआत में है, जीवन से भरपूर है, नई चीजें तलाशने और सीखने के लिए तैयार है. वह इन दिनों अंग्रेजी बोलना सीख रही हैं, सुंदर, स्वादिष्ट जैसे नए शब्द और वाक्य सीख रही है, ठीक नहीं, तुम बुरे हो, चुप रहो, मुझे पेशाब करना है. दादा-दादी के साथ समय बिताना बहुत ताज़गी भर देता है, वे पृथ्वी पर सबसे प्यारे, सबसे प्यारे लोग हैं.”

देखें Video:

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि नानी बेड पर बैठी हैं और हाथ में पास्ता की प्लेट ली हुई है. कुछ देर में वो पास्ता खाना शुरु करती हैं और खाते ही उसके स्वाद को लेकर अपनी रिएक्शन देती हैं. खाते ही वो कहती हैं- वाह. तब उनके साथ बैठी लड़की पूछती है, अच्छा लगा नानी, तो नानी कहती हैं- बहुत अच्छा, ब्यूटीफुल...ब्यूटीफुल.

लोगों को पास्ता खाने के बाद नानी का रिएक्शन काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो को खूब दे रहे हैं और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. वीडियो को अबतक 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट् करते हुए लिखा- सबसे क्यूट नानी. दूसरे ने लिखा- इंस्टाग्राम का सबसे अच्छा वीडियो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नहीं रहे बॉलीवुड के मशहूर सिंगर-कंपोज़र बप्पी लाहिरी, मुंबई के एक अस्पताल में ली आखिरी सांस