'मुर्गा-गुटखा-नागिन' के बाद अब मार्केट में आया 'मोर डांस', लोग बोले 'अंडा देकर ही मानेगा भाई'

Mor Dance Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक शख्स अपने डांस से तहलका मचा रहा है, जिसे देखकर आप भी ठहाके मार-मारकर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. वीडियो में लड़के का डांस देखकर आप नागिन और मुर्गा डांस भूल जाएंगे.

'मुर्गा-गुटखा-नागिन' के बाद अब मार्केट में आया 'मोर डांस', लोग बोले 'अंडा देकर ही मानेगा भाई'

Man Funny Dance Video: शादी हो या फिर कोई और पार्टी फंक्शन डांस के तड़के के बिना सब फीका ही लगता है. एक ओर शहरों में जहां लोग एक जैसे डांस स्टेप्स या फिर गाने के हुक स्टेप्स को फॉलो करते नजर आते हैं. वहीं गांवों की शादी में डांस का असली मजा देखने को मिलता है. जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है, जिसमें एक शख्स अजोबीगरीब डांस स्टेप्स ईजाद करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आपके दिमाग का भी दही हो जाएगा.

यहां देखें वीडियो

होश उड़ा देने वाले इस वायरल वीडियो को देखकर आप मुर्गा डांस, गुटखा डांस (Murga Dance) और नागिन डांस (Naagin Dance) को भूल जाएंगे. इन दिनों इंटरनेट पर मोर डांस (Mor Dance) गदर मचा रहा है, जिसे देखकर आप भी ठहाके मार-मारकर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. वीडियो किसी पार्टी फंक्शन का लग रहा है, जहां डांस फ्लोर पर दो लड़के एक अलग ही अतरंगी डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में लड़के का अजीबोगरीब डांस देखकर आप भी नागिन और मुर्गा डांस भूल जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो को yogesh_club नाम के अकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 7.5 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'लग रहा है मुर्गे को पोलियो हो गया है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'लगता है कि ये अंडा देकर मानेगा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'लगता है भाई अंडा देकर ही मानेगा.' चौथे यूजर ने लिखा, 'भाई का जवाब नहीं.'