मुंबई की बारिश में इधर-उधर लहराता दिखा पेड़, आनंद महिंद्रा बोले- 'पेड़ तांडव कर रहा है...' - देखें Video

मुंबई (Mumbai) शहर में सोमवार शाम से मूसलाधार बारिश (Rain in Mumbai) हो रही है. सोशल मीडिया (Social Media) पर मुंबई की बारिश (Mumbai Rain) के कई हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं.

मुंबई की बारिश में इधर-उधर लहराता दिखा पेड़, आनंद महिंद्रा बोले- 'पेड़ तांडव कर रहा है...' - देखें Video

Mumbai Rain में इधर-उधर लहराता दिखा पेड़, आनंद महिंद्रा बोले- 'पेड़ तांडव कर रहा है...' - देखें Video

मुंबई (Mumbai) शहर में सोमवार शाम से मूसलाधार बारिश (Rain in Mumbai) हो रही है. भारी बारिश के साथ ही बेहद तेज गति से चली हवाओं के कारण बुधवार को मुंबई में जीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ. भारी बारिश के चलते लोकल ट्रेन, बस सर्विस और ऑफिस भी बंद कर दिए गए. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों को घर के अंदर रहने और केवल आवश्यक काम पर ही बाहर जाने की अपील की है. सोशल मीडिया (Social Media) पर मुंबई की बारिश (Mumbai Rain) के कई हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं.

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने आज सुबह मुंबई बारिश का एक दिल दहला देने वाला वीडियो (Dramatic Video) शेयर किया, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भारी बारिश और तेज हवा के कारण एक ताड़ का पेड़ इधर-उधर लहराता दिख रहा है. 

आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कल मुंबई की बारिश के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. उनमें से यह सबसे खतरनाक है. हमें यह तय करना होगा कि ताड़ का पेड़ खुशी से ताडव कर रहा है- आंधी का आनंद ले रहा है- या नेचर गुस्से में डांस कर रहा है.'

देखें Video:

एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने एक वीडियो साझा किया जिसमें एक आदमी को मुंबई की जल भरी सड़कों की तुलना वेनिस से करते हुए सुना जा सकता है. 14 सेकंड की क्लिप में सड़क पर चलते कार बारी में डूबी दिखाई दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर एक और हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ, जहां दो सड़कों को सड़क पर भरे पानी में तैरते हुए देखा गया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हवाओं की गति इतनी तेज थी कि जेएनपीटी में भारी-भरकम क्रेन तक पलट गई. इसी तरह बंबई शेयर बाजार की इमारत पर लगा उसके नाम का बोर्ड बुरी तरह टूट गया. मुंबई के निचले इलाकों में बड़े पैमाने पर जल-जमाव हुआ है. मौसम विभाग ने अगले कुछ घंटों में और अधिक बारिश की चेतावनी दी है.