एडवेंचर के चक्कर में टूरिस्ट को पड़ गए लेने के देने, देखें Viral Video

Shocking Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एडवेंचर लाइफ का मजा लेते दर्जनों टूरिस्ट को एक अनोखा एक्सपीरियंस लेते हुए देखा जा सकता है, लेकिन अगले ही पल जो हुआ, उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को अब तक 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

एडवेंचर के चक्कर में टूरिस्ट को पड़ गए लेने के देने, देखें Viral Video

Mud Viral Video: दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं, जिन्हें एडवेंचर लाइफ ज्यादा पसंद हैं. यही वजह है कि इसी एडवेंचर लाइफ को जीने के लिए ज्यादा टूरिस्ट कमाल के स्टंट और टफ सिचुएशन से गुजरते नजर आते हैं, लेकिन कई बार सिचुएशन ऐसी हो जाती है, जिसे देखकर कोई भी सिहर जाए. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. वीडियो में एडवेंचर लाइफ का मजा लेते दर्जनों टूरिस्ट को एक अनोखा एक्सपीरियंस लेते देखा जा सकता है, लेकिन अगले ही पल जो हुआ, उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

विदेशों में अक्सर लोग हर वीकेंड मौज-मस्ती से भरी एडवेंचर लाइफ के मजे लेते है. इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें दर्जनों लोग एक अनोखा एक्सपीरियंस लेने के लिए एक ट्रक के ऊपर चढ़ जाते हैं. इस दौरान टूरिस्ट से भरे इस मॉन्स्टर को एक दलदल पार करना था. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एडवेंचर का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, तभी कुछ ही सेकेंड में ट्रक में आगे बढ़ता है, जिस पर कई लोग एक साथ सवार हैं, जो अगले ही पल दलदल में घुस जाता है. 

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शुरुआत में कीचड़ में घुसते वक्त लोगों में काफी उत्साह देखने को मिलता है, लेकिन कुछ ही सेकेंड बाद यह एडवेंचर एक हादसे में बदल जाता है. दरअसल, ट्रक गहराई में घुसते ही डिस्बैलेंस हो जाता है, जिसके कारण ट्रक के ऊपर खड़े दर्जनों लोग दलदल में गिर जाते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पर यह वीडियो @BornAKang नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 128.2K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.